Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. गुरुग्राम में कांवड़ियों को दो गुटों में जमकर हुई मारपीट, खूब चले लाठी, डंडे और तलवार

गुरुग्राम में कांवड़ियों को दो गुटों में जमकर हुई मारपीट, खूब चले लाठी, डंडे और तलवार

शिव मंदिर में गंगाजल चढाने के बाद कांवड़ियों के दो गुट आपस में भिड़ गए। एक गुट ने दूसरे गुट के लोगों को तलवार से घायल कर दिया। इतना ही नहीं लाठी, डंडो और हथौड़ों से करीब दर्जन भर वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई है।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: August 02, 2024 15:11 IST
kanwad yatra- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE कांवड़ यात्रा

गुरुग्राम: गुरुग्राम के सेक्टर 12 में जलाभिषेक और डीजे कंपटीशन को लेकर कांवड़ियों के दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान एक गुट ने दूसरे गुट के लोगों को तलवार से घायल कर दिया। इतना ही नहीं लाठी, डंडो और हथौड़ों से करीब दर्जन भर वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही गुटों को शांत कराया और जलाभिषेक करने के बाद इस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई वहीं पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है।

वाहन खड़ा करने को लेकर पहले भी हुई थी हाथापाई

यह मामला कांवड़ यात्रा शुरू होने से पहले का है। दरअसल 27 तारीख को गुरुग्राम के सेक्टर 12 से दोनों  कांवड़ियों का जत्था गुरुग्राम से हरिद्वार के लिए कावड़ लेने के लिए जा रहा था। तभी एक गुट ने दूसरे गुट के सामने डीजे वाला वाहन खड़ा कर दिया और हटाने से मना कर दिया। इस बीच दोनों में हाथापाई भी हुई थी और एक दूसरे को देखने के धमकी देकर हरिद्वारा रवाना हो गए। लेकिन आज जब मंदिर में जलाभिषेक  होने लगा तभी दोनों कांवड़ियों के गुट के बीच जलाभिषेक और डीजे कंपटीशन को लेकर कहासुनी हो गई। 

पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लिया, जांच जारी

देखते ही देखते यह कहासुनी एक झगड़े में तब्दील हो गई और दोनों ही तरफ से लाठी,डंडे, तलवार और पत्थर जमकर चले। फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने दोनों ही पक्षों को शांत कर दिया है और मामले की तफ्तीश कर रही है। वहीं पुलिस ने एक गुट के कुछ युवकों को हिरासत में भी ले लिया। इसी दौरान हिरासत में लिए गए युवकों के गुट की महिलाओं ने हंगामा खड़ा कर दिया और नारेबाजी कर दिल्ली रोड को जाम कर दिया। जिसे बाद में पुलिस ने खुलवा दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement