Thursday, July 04, 2024
Advertisement

गुरुग्राम में आग बुझाने वाली फैक्ट्री में विस्फोट, 2 लोगों की मौत, 4 अस्पताल में भर्ती

गुरुग्राम में आग बुझाने की मशीन बनाने वाली कंपनी में आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि करीब चार लोग झुलस गए। दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: June 22, 2024 10:48 IST
गुरुग्राम की फैक्ट्री में आग लगी- India TV Hindi
Image Source : ANI गुरुग्राम की फैक्ट्री में आग लगी

गुरुग्रामः दिल्ली से सटे गुरुग्राम में आग बुझाने की मशीन बनाने वाली फैक्ट्री में शुक्रवार देर भीषण आग लग गई। आग में झुलसने से दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों का आंकड़ा बढ़ भी सकता है। अग्निशमन अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि गुरुग्राम के दौलताबाद औद्योगिक क्षेत्र में आग लगने की सूचना उन्हें देर रात मिली थी। सूचना मिलने पर दमकल की करीब 24 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया। 

आग से आसपास की इमारतों को भी नुकसान

अग्निशमन अधिकारी रमेश कुमार ने कहा कि लगभग तीन से चार लोग घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हम पास के फायर स्टेशनों से फायर टेंडर लाए और विस्फोट तब भी हो रहे थे। ऑपरेशन में लगभग 24 फायर टेंडर तैनात किए गए थे। आग से आसपास की इमारतों को नुकसान हुआ है। हमें बताया जा रहा है कि दो मौतें हुईं और हमारे यहां पहुंचने से पहले तीन से चार घायल लोगों को अस्पताल भेज दिया गया था।

यह घटना हरियाणा के पानीपत में एक कंबल फैक्ट्री में आग लगने के एक हफ्ते बाद हुई है। कंबल फैक्ट्री से धुएं का विशाल गुबार निकलता देखा गया। 

 इनपुट-एएनआई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement