Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. बीजेपी ने बहादुरगढ़ से टिकट काटा तो मंच पर ही फूट-फूटकर रोने लगे पूर्व विधायक नरेश कौशिक, देखें-वीडियो

बीजेपी ने बहादुरगढ़ से टिकट काटा तो मंच पर ही फूट-फूटकर रोने लगे पूर्व विधायक नरेश कौशिक, देखें-वीडियो

नरेश कौशिक ने बिना नाम लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और पूर्व कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ पर भी जमकर भड़ास निकाली। उनका कहना है कि कुछ स्वयंभू नेता अपनी साख बचाने के लिए उनका राजनीतिक करियर दांव पर लगा रहे हैं। उन्हीं की बदौलत झज्जर जिले की जिताऊ सीट बहादुरगढ़ भाजपा के हाथ से निकल गई है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: September 06, 2024 18:00 IST
मंच पर ही फूट-फूटकर रोने लगे पूर्व विधायक नरेश कौशिक- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मंच पर ही फूट-फूटकर रोने लगे पूर्व विधायक नरेश कौशिक

बहादुरगढ़ः हरियाणा के झज्जर जिले की बहादुरगढ़ सीट से बीजेपी उम्मीदवार दिनेश कौशिक का विरोध पार्टी के भीतर शुरू हो गया है। यहां के पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने पार्टी उम्मीदवार दिनेश कौशिक का कड़ा विरोध किया है और पार्टी आलाकमान से उम्मीदवार बदलने की मांग की है। नरेश कौशिक ने कहा कि अगर सीट जीतनी है तो टिकट बदलनी होगी। कौशिक ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ पर जमकर भड़ास  निकाली। धनखड़ के लिए उन्होंने स्वंयम्भू नेता शब्द का इस्तेमाल किया।

मंच पर ही रोने लगे बीजेपी नेता नरेश कौशिक

दरअसल, बीजेपी ने बहादुरगढ़ से पूर्व विधायक नरेश कौशिक को इस बार टिकट नहीं दिया है। पार्टी ने इस बार उनके छोटे भाई दिनेश कौशिको उम्मीदवार बनाया है। नरेश कौशिक का दर्द शुक्रवार को एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर छलक पड़ा। नरेश कौशिक की आंखों से आंसू छलक आये। मंच पर पूर्व विधायक फूट-फूटकर रोने लगे। इस पर उनके समर्थकों ने उन्हें संभाला। 

बीजेपी उम्मीदवार के लिए अशब्द का इस्तेमाल किया

 नरेश कौशिक ने अपने छोटे भाई दिनेश कौशिक को अहंकारी कहा और साथ में अपशब्दों का भी प्रयोग किया। नरेश कौशिक ने भावुक होकर कहा कि दिनेश कौशिक इतने अहंकारी हैं कि उनकी बेटी की शादी में भी अपने सगे भाई को उन्होंने नहीं बुलाया। चार दिन टिकट मिले हो गए हैं लेकिन दिनेश कौशिक का फोन तक उनके पास नहीं आया।  

निर्दलीय चुनाव लड़ने का दिया संकेत

नरेश कौशिक ने भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से गुहार लगाई है कि अगर उन्हें बहादुरगढ़ विधानसभा की सीट पर जीत हासिल करनी है तो हर हाल में इस सीट से टिकट बदलनी होगी। पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने पार्टी शीर्ष नेतृत्व को 9 तारीख तक का समय दिया है साथ ही उनका यह भी कहना है कि अगर टिकट उन्हें नहीं मिली तो समर्थकों के साथ मिलकर वे कोई भी फैसला ले सकते हैं। नरेश कौशिक का कहना है कि चार दिन से उनके भाई का फोन मदद के लिए उनके पास नहीं आया है तो ऐसे में वह कैसे दिनेश कौशिक को समर्थन देने जा सकते हैं।

नरेश कौशिक ने बिना नाम लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और पूर्व कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ पर भी जमकर भड़ास निकाली। उनका कहना है कि कुछ स्वयंभू नेता अपनी साख बचाने के लिए उनका राजनीतिक करियर दांव पर लगा रहे हैं। उन्हीं की बदौलत झज्जर जिले की जिताऊ सीट बहादुरगढ़ भाजपा के हाथ से निकल गई है। बता दें कि साल 2014 में बीजेपी के टिकट पर नरेश कौशिक बहादुरगढ़ से विधायक चुने गए थे।

रिपोर्ट- सुनील कुमार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement