Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. कांग्रेस का रास्ता ना दिल्ली पहुंचा ना चंडीगढ़, दोनों रास्तों में साफ हो गई: CM सैनी

कांग्रेस का रास्ता ना दिल्ली पहुंचा ना चंडीगढ़, दोनों रास्तों में साफ हो गई: CM सैनी

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य युजवेंद्र चहल को मेडल और स्मृति चिह्न पहनाकर सम्मानित किया। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोला।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: July 11, 2024 14:32 IST
क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के साथ हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी- India TV Hindi
Image Source : PTI क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के साथ हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी दिल्ली-गुरुग्राम दौरे पर हैं। सीएम सैनी ने गुरुग्राम में टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य युजवेंद्र चहल से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि हुड्डा साहब ने करनाल में कहा था कि यहां से रास्ता चंडीगढ़ जाएगा। कांग्रेस का रास्ता ना दिल्ली गया ना चंडीगढ़, दोनों रास्ते में कांग्रेस साफ हो गई। अभय चौटाला ने कहा था कि सारे एक साथ आ जाओ, सारे आ भी गए, लेकिन फिर भी कुछ नहीं हुआ। प्रदेश की किसी भी सीट से जीतने का दावा हुड्डा नहीं कर सकते। वह खुद अपनी सीट से चुनाव हारेंगे।

 क्रिकेटर युजवेंद्र चहल को किया सम्मानित

गुरुग्राम में मुख्यमंत्री सैनी ने टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य युजवेंद्र चहल से मुलाकात की। इस दौरान सीएम ने उन्हें मेडल और स्मृति चिह्न पहनाकर सम्मानित किया। सीएम ने वेदांता ग्रुप के साथ एक एमओयू भी साइन किया। हरियाणा में पशु कल्याण के लिए वेदांता ग्रुप की ओर से 100 करोड़ रुपये का निवेश किया जाएगा। अपने इस दौरे के दौरान मुख्यमंत्री सैनी ने मानेसर में लाभार्थियों के बीच प्रॉपर्टी सर्टिफिकेट और कन्वेंस डीड भी वितरित किए। 

"भाजपा सरकार ने लोगों को मालिकाना हक दिया"

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व की सरकारों ने कुछ नहीं किया, भाजपा सरकार ने लोगों को मालिकाना हक दिया। 2019 के चुनाव के दौरान किए गए वादे को हमने पूरा किया। व्यापारियों को दुकान का हक दिया। हमारी सरकार गरीबों की मदद करती है। उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार ने बिना पर्ची और खर्ची के नौकरियां दी। भाजपा सरकार के शासन में कई विकास कार्य हुए। देश को नई गति पर पहुंचने की कोशिश हो रही है। प्रदेश में गरीब लोग भी अब मकान मालिक बन गए हैं। (IANS)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement