Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

JCB से खुदे गड्ढे में नहाने गया था मासूम, डूबने से हुई मौत; परिजनों में आक्रोश

हरियाणा के नूंह जिले में एक बच्चे की गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले जेसीबी से गड्ढा खोदा गया था। इसी गड्ढे में बच्चा नहाने गया था, जिसमें डूबने से उसकी मौत हो गई।

Edited By: Amar Deep
Published on: June 28, 2024 21:50 IST
JCB से खुदे गड्ढे में नहाने गए मासूम की डूबने से मौत।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE JCB से खुदे गड्ढे में नहाने गए मासूम की डूबने से मौत।

नूंह: देश के अधिकतर इलाकों में मानसून ने दस्तक दे दी है। इस बीच शुक्रवार को दिल्ली सहित आसपास के इलाकों में भी भारी बारिश दर्ज की गई। इसी बीच हरियाणा के नूंह जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां जेसीबी से खुदे एक गड्ढे में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्चा खेलने गया था। इसी बीच वह गड्ढे में नहाने लगा और अचानक डूब गया। बाद में उसे निकालकर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

20 फीट गहरा था गड्ढा

मानसून की पहली बारिश से एक तरफ जहां किसानों को राहत मिली है, तो वहीं दूसरी तरफ एक परिवार के लिए ये बारिश आफत बनकर आई है। दरअसल, बारिश के पानी की वजह से एक मासूम हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया। यहां हरियाणा के नूंह जिले के पुन्हाना उपमंडल के पिनगवां कस्बे में एक बच्चे की पानी में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि करीब 20 फीट गहरे गड्ढे में बारिश का पानी भर गया था। बच्चा उसी पानी में नहाने गया, जिसमें वह डूब गया। वहीं घटना के बाद परिजनों में चीख-पुकार मची हुई है।

खेलने गए थे दो भाई

बता दें कि ढाणा रोड पर ईदगाह के पास जुबेर और रेहान दोनों चचेरे भाई खेलने गए थे। उनके घर के करीब 200 मीटर दूर जेसीबी से एक गड्ढा खोदा गया था। बारिश के बाद इस गड्ढे में पानी जमा हो गया। इसी बीच दोनों बच्चे इस गड्ढे में नहाने लगे। नहाते-नहाते अचानक जुबेर पानी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि किसी तरह से रेहान वहां से अपनी जान बचाकर बाहर निकल गया।

दफनाने से किया इनकार

बाद में जब परिजनों और ग्रामीणों को मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने करीब एक घंटे तक जुबेर की तलाश की। जुबेर को खोजने के लिए कई गोताखोरों की मदद ली गई। जुबेर को किसी तरह से बाहर निकाला गया। इसके बाद आनन-फानन में उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से पीड़ित परिवार में आक्रोश है। वहीं मृतक के परिजनों ने बिना किसी कानूनी कार्रवाई के अपने बच्चों को दफनाने से इनकार कर दिया है। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

Delhi Rain: पहली बारिश में ही क्यों 'डूब' गई दिल्ली? पर्यावरण मंत्री ने दिया जवाब; जानें क्या कहा

MP पुलिस की शर्मनाक हरकत! जांच के नाम पर ऑटो ड्राइवर को उल्टा लटका कर मारा, गिलास में भरकर पिलाई पेशाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement