Friday, July 05, 2024
Advertisement

नशे में धुत कार ड्राइवर ने पुलिसकर्मी को घसीटा, Video देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

हरियाणा के फरीदाबाद में एक कार ड्राइवर ने पुलिसकर्मी को काफी देर तक कार के साथ घसीटा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान ड्राइवर नशे में धुत था।

Edited By: Amar Deep
Published on: June 22, 2024 23:04 IST
नशे में धुत कार ड्राइवर ने पुलिसकर्मी को घसीटा।- India TV Hindi
Image Source : PTI/SCREENSHOT नशे में धुत कार ड्राइवर ने पुलिसकर्मी को घसीटा।

फरीदाबाद: शहर में एक बार फिर एक ड्राइवर ने एक पुलिसकर्मी को कार में लेकर घसीटा है। बताया जा रहा है कि पूरा मामला बल्लभगढ़ बस अड्डे का है। यहां पर एक ड्राइवर अपनी कार में अवैध रूप से सवारी भर रहा था। इस दौरान जब एक पुलिसकर्मी ने उससे जरूरी दस्तावेज मांगे तो ड्राइवर ने कार स्टार्ट कर दी और ड्राइवर को कार सहित घसीटने लगा। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो भी बना लिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर शराब के नशे में धुत था।

काफी दूर तक घसीटता रहा ड्राइवर

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक कार ड्राइवर पुलिसकर्मी को कार के साथ घसीटता हुआ नजर आ रहा है। वहीं बीच सड़क पर हुई इस घटना के दौरान आस-पास काफी लोग भी मौजूद थे। घटना के दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो भी अपनी मोबाइल में कैद कर लिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार का गेट खुला हुआ है और पुलिसकर्मी कार के अंदर है और ड्राइवर इसी तरह से अनियंत्रित कार को चला रहा है। थोड़ी दूर जाने के बाद कार रुकती है, जिसमें से पुलिसकर्मी कार ड्राइवर को लेकर उतरता है।

पुलिस ने कार को किया जब्त

वायरल वीडियो हरियाणा के फरीदाबाद का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ तौर पर कार चालक द्वारा लापरवाही देखी जा सकती है। घटना 21 जून की शाम की है। यहां बल्लभगढ़ बस अड्डे पर कार ड्राइवर अवैध रूप से सवारियां उठा रहा था। इसी दौरान पुलिसकर्मी ने ड्राइवर से दस्तावेज मांगे। इस पर ड्राइवर ने पुलिसकर्मी को कार सहित कुछ दूर तक घसीटा। कार में सवार लोगों ने कूदकर किसी तरह से अपनी जान बचाई। ये भी बताया जा रहा है कि ड्राइवर शराब के नशे में था। फिलहाल पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है और ट्रैफिक पुलिस सब-इंस्पेक्टर गंभीर क्षति से बाल-बाल बच गए।

यह भी पढ़ें- 

प्लेटफॉर्म टिकट सहित रेलवे की इन सुविधाओं पर नहीं लगेगी GST, निर्मला सीतारमण ने किए कई बड़े ऐलान

रेलवे कर्मचारियों ने लगा दी जान की बाजी, जब पुल पर खराब हो गई ट्रेन; Video देख फटी रह जाएंगी आंखें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement