Wednesday, October 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. सोनीपत में राहुल ने गरीब परिवार के घर खाना खाया, गोहाना में मंच पर चखा जलेबी का स्वाद, बहन प्रियंका के लिए भी पैक कराई

सोनीपत में राहुल ने गरीब परिवार के घर खाना खाया, गोहाना में मंच पर चखा जलेबी का स्वाद, बहन प्रियंका के लिए भी पैक कराई

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हरियाणा में प्रचार करते हुए सोनीपत जिले के एक गांव में कुछ देर ठहरने के बाद एक ग्रामीण परिवार के साथ खाना खाया। इसके बाद वह गोहाना पहुंचे और मंच पर मातूराम हलवाई की जलेबी का स्वाद चखा।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 02, 2024 6:54 IST
rahul gandhi- India TV Hindi
Image Source : X- @INCINDIA राहुल गांधी ने एक ग्रामीण परिवार के घर चूल्हे पर बना देसी खाना खाया।

हरियाणा में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोनी जिले के बड़वासनी गांव में पहुंचे। यहां कुछ देर ठहरने के बाद उन्होंने एक परिवार के घर खाना खाया। पार्टी द्वारा मंगलवार को सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक मिनट के वीडियो में महिलाएं राहुल गांधी का स्वागत करते हुए दिख रही हैं। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा और बजरंग पुनिया भी थे।

कांग्रेस ने पोस्ट किया वीडियो

कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि गांधी ने बड़वासनी गांव में एक गरीब परिवार के घर का दौरा किया। वीडियो में महिलाएं मिट्टी के चूल्हे पर खाना बनाती दिख रही हैं। राहुल गांधी ने हुड्डा और पुनिया के साथ मिलकर खाना खाया और एक गिलास लस्सी पी। इस दौरान सोनीपत से कांग्रेस सांसद सतपाल ब्रह्मचारी भी मौजूद थे। वहां मौजूद महिलाएं गांधी से विभिन्न मुद्दों पर बात करती दिखीं।

महिलाओं ने उठाया बेरोजगारी का मुद्दा

वहां मौजूद एक महिला कहती है कि वह आजकल बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित है। वह मादक पदार्थ की समस्या का भी जिक्र करती है। इस पर गांधी ने कहा कि यह समस्या पहले पंजाब में हुआ करती थी किंतु पंजाब भी इसकी चंगुल में आ गया है। एक अन्य महिला ने बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि स्नातक कर चुके युवाओं के पास नौकरी नहीं है और यही कारण है कि वे सामाजिक बुराइयों का शिकार हो रहे हैं।

rahul gandhi

Image Source : X- @INCINDIA
राहुल गांधी बड़वासनी गांव में एक गरीब परिवार के घर पहुंचे।

मंच पर चखा मातूराम हलवाई की जलेबी का स्वाद

इसके बाद राहुल गांधी गोहाना पहुंचे और मंच पर मातूराम हलवाई की जलेबी का स्वाद चखा। इस दौरान उन्होंने कहा, मैंने गाड़ी में जलेबी चखी और अपनी बहन प्रियंका को मैसेज भेजा कि आज मैंने जिंदगी की सबसे अच्छी जलेबी खाई है। मैं तुम्हारे लिए भी जलेबी का एक डिब्बा ला रहा हूं। फिर मैंने दीपेंंद्र जी और बजरंग पुनिया जी से कहा कि ये जलेबी हिंदुस्तान समेत पूरी दुनिया में जानी चाहिए।

PM मोदी पर साधा निशाना

आगे उन्होंने कहा, अगर ये जलेबी देश और विदेश में जाएगी तो शायद इनकी दुकान फैक्ट्री में बदल जाए और हजारों लोगों को काम मिल जाए। मगर नरेंद्र मोदी ने छोटे दुकानदारों को चक्रव्यूह में फंसा रखा है, क्योंकि बैंक इन्हें लोन नहीं देगा, लेकिन अडानी और अंबानी को लोन दे देगा। हालात ऐसे है कि आज हरियाणा में व्यापारियों, कारोबारियों से विदेशों से फोन कर फिरौती मांगी जा रही है और उन्हें डराया-धमकाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-

राहुल गांधी ने सुनाई हरियाणवी युवाओं की कहानी, बताया- 50 लाख खर्च कर क्यों गए अमेरिका?

'जब हमारी सरकार आएगी हम इनको नचवाएंगे', राहुल गांधी ने अडानी-अंबानी का नाम लेकर बीजेपी को घेरा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement