Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. बजरंग पूनिया को मिली जान से मारने की धमकी, विदेशी नंबर से आया व्हाट्सएप मैसेज

बजरंग पूनिया को मिली जान से मारने की धमकी, विदेशी नंबर से आया व्हाट्सएप मैसेज

बजरंग पूनिया ने सोनीपत के बहालगढ़ थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। व्हाट्सएप मैसेज विदेशी नंबर से आया है।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: September 08, 2024 19:01 IST
बजरंग पूनिया- India TV Hindi
Image Source : PTI बजरंग पूनिया

सोनीपत: देश के स्टार पहलवान और अब किसान कांग्रेस के वर्किंग चेयरमैन बजरंग पूनिया को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी उन्हें व्हाट्सएप मैसेज के जरिए मिली है। व्हाट्सएप पर उन्हें विदेशी नंबर से मैसेज आया है जिसमें जान से मारने की धमकी दी गई है। 

संदेश में लिखा गया बजरंग कांग्रेस छोड़ दो वरना तेरे और तेरे परिवार के लिए ये अच्छा नहीं होगा, ये हमारा आखिरी संदेश है। चुनाव से पहले हम दिखा देंगे कि हम क्या चीज़ हैं। जहां शिकायत करनी है कर लो, ये हमारी पहली और आखिरी चेतावनी है। बजरंग पूनिया ने सोनीपत के बहालगढ़ थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस  मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

शुक्रवार को कांग्रेस में शामिल हुए पूनिया

बता दें कि पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने राजनीति के अखाड़े में उतरते हुए शुक्रवार को कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव के.सी. वेणुगोपाल ने विनेश और बजरंग को पार्टी की सदस्यता दिलाई।  कांग्रेस में शामिल होते ही पार्टी ने बजरंग पूनिया को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है।

कांग्रेस ने बजरंग पूनिया को किसान प्रकोष्ठ का राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनाया है। कांग्रेस की तरफ से जारी नियुक्ति पत्र में कहा गया  कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने बजरंग पूनिया को अखिल भारतीय किसान कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त करने के प्रस्ताव को तत्काल प्रभाव से मंजूरी दे दी है।

रिपोर्ट-सन्नी, सोनीपत

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement