Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. 'हुड्डा साहब आते हैं और रंग-बिरंगे गुब्बारे बेचकर चले जाते हैं', अनिल विज का कांग्रेस पर पलटवार

'हुड्डा साहब आते हैं और रंग-बिरंगे गुब्बारे बेचकर चले जाते हैं', अनिल विज का कांग्रेस पर पलटवार

पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंदर सिंह हुड्डा के बयान पर पलटवार किया है। अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस समेत विपक्षी दल सरकार बनाने और लूट करने के लिए एक साथ आते हैं।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: July 18, 2024 21:35 IST
पूर्व गृहमंत्री अनिल विज - India TV Hindi
Image Source : PTI पूर्व गृहमंत्री अनिल विज

अंबाला। 'वोट लेकर एससी/ओबीसी वर्ग को धोखा देना भाजपा की फितरत', हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंदर सिंह हुड्डा के इस बयान पर पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी है। इसके अलावा उन्होंने दुष्यंत चौटाला और लालू यादव पर भी हमला बोला है। हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि हुड्डा साहब का काम राजनीति में गुब्बारे बेचना है, वे आते हैं और रंग बिरंगे गुब्बारे बेचकर चले जाते हैं। जनता ने सभी का राज देखा है, एक-एक वोट भाजपा को जाएगा।

अनिल विज ने कांग्रेस पर बोला हमला

कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस को पार्टी कहना शब्दकोश के साथ विश्वासघात है। पार्टी में प्रजातंत्र होना चाहिए, जो इसमें नहीं है। ये लोग सरकार बनाने और लूट करने के लिए एक साथ आते हैं। 

दुष्यंत चौटाला के बयान पर दिया ये जवाब

'जेजेपी ने जनता से किए वादे को पूरा किया, भाजपा इसका श्रेय न ले', हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के इस बयान पर अनिल विज ने कहा कि हमारी सरकार में जेजेपी लगभग चार साल तक साझेदार रही है। क्या बिना कैबिनेट के बिना मुख्यमंत्री की अप्रूवल के जेजेपी कुछ कर पाती थी? काम गठबंधन की सरकार ने किया है। दस साल में किए गए काम के आधार पर भाजपा को वोट मांगने का हक है।

लालू यादव पर भी साधा निशाना

'अगस्त तक मोदी सरकार गिर जाएगी', बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने इस बयान पर अनिल विज ने कहा कि वह अपना तो बता नहीं सकते कि कब जेल जाएंगे और कब जेल से बाहर आएंगे और दूसरों की भविष्यवाणी करते हैं।

कांग्रेस विधायक राव दान सिंह के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी

वहीं, ईडी ने 1,392 करोड़ रुपये के कथित बैंक कर्ज धोखाधड़ी मामले से जुड़े मनी लांड्रिंग की जांच के सिलसिले में हरियाणा से कांग्रेस विधायक राव दान सिंह, एक धातु निर्माण कंपनी और उसके प्रवर्तकों के ठिकानों पर बृहस्पतिवार को छापेमारी की। केंद्रीय एजेंसी के गुरुग्राम स्थित कार्यालय के अधिकारियों ने हरियाणा के महेंद्रगढ़, बहादुरगढ़, गुरुग्राम तथा दिल्ली और झारखंड के जमशेदपुर समेत करीब 15 स्थानों पर तलाशी ली। ईडी के दलों के साथ केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ) के कर्मियों का एक दल भी था।

सूत्रों ने बताया कि जिन लोगों के ठिकानों पर तलाशी ली गई, उनमें महेंद्रगढ़ क्षेत्र से 65 वर्षीय विधायक सिंह, उनका बेटा अक्षत सिंह, एलाइड स्ट्रिप्स लिमिटेड (एएसएल) कंपनी तथा उसके प्रवर्तक मोहिंदर अग्रवाल, गौरव अग्रवाल व अन्य लोग शामिल हैं। राव दान सिंह के रेवाड़ी में स्थित एक फार्म हाउस की भी तलाशी ली गयी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement