Friday, October 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गुजरात
  3. तलवार लहराने वालों का पुलिस ने निकाला जुलूस, भीगी बिल्ली बनकर रास्तेभर मांगते रहे माफी; देखें VIDEO

तलवार लहराने वालों का पुलिस ने निकाला जुलूस, भीगी बिल्ली बनकर रास्तेभर मांगते रहे माफी; देखें VIDEO

जो बदमाश रविवार की शाम गुंडागर्दी कर रहे थे, तलवार लेकर सोसाइटी के लोगों में खौफ पैदा करने की कोशिश कर रहे थे वो सोमवार को भीगी बिल्ली बनकर सड़कों पर परेड करते दिखे। बदमाशों के जुलूस का वीडियो भी सामने आया है।

Reported By : Nirnay Kapoor Edited By : Khushbu Rawal Updated on: October 01, 2024 11:52 IST
गुजरात पुलिस ने...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गुजरात पुलिस ने बदमाशों का जुलूस निकाला

अहमदाबाद में तलवार लेकर सोसाइटी में दहशत फैलाने वाले बदमाशों पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि 7 लोगों की तलाश कर रही है। पुलिस ने गिरफ्तार करने वाले बदमाशों का जुलूस निकाला। रविवार शाम बदमाशों ने अपार्टमेंट में जमकर हंगामा किया था और लोगों को तलवार से डराने की कोशिश की थी।

बदमाशों के जुलूस का वीडियो सामने आया है। अहमदाबाद की सड़कों पर पुलिस हथकड़ी लगाकर जिन चार लोगों का जुलूस निकाल रही है ये वो बदमाश हैं जिन्होंने एक दिन पहले एक सोसाइटी में तलवार लेकर लोगों पर हमला बोल दिया था जमकर तोड़फोड़ की थी।

बदमाशों से सार्वजनिक तौर पर माफी मंगवाई

जो बदमाश रविवार की शाम गुंडागर्दी कर रहे थे, तलवार लेकर सोसाइटी के लोगों में खौफ पैदा करने की कोशिश कर रहे थे वो सोमवार को भीगी बिल्ली बनकर सड़कों पर परेड करते दिखे। पुलिस ये जुलूस इसलिए निकलवा रही है क्यों कि आम लोगों में इस तरह के असामाजिक तत्वों और गुंडों का डर ना हो। उन्हें लगे कि अगर कोई अपराध करेगा तो पुलिस उसे कानून के हवाले करके सजा दिलवाएगी इसलिए पुलिस ने इन बदमाशों से सार्वजनिक तौर पर माफी भी मंगवाई और सड़कों पर काफी देर तक इन्हें घुमाते रहे।

सोसायटी के लोगों ने लगाए 'गुजरात पुलिस जिंदाबाद' के नारे

पुलिस जब इन बदमाशों को पकड़कर लोगों के सामने लेकर आई तो सोसायटी के लोग गुजरात पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। ये बदमाश अहमदाबाद के चांदलोडिया इलाके में स्थित शिवम आर्केड नामक बिल्डिंग के एक फ्लैट में शराब पार्टी कर रहे थे। सोसायटी के लोगों ने जब मना किया तो ये अपने साथियों के साथ उपद्रव करने लगे और तलवार लहराते हुए लोगों पर हमला करने लगे। सोसायटी पर पत्थरबाजी भी की जिससे सोसाइटी में चीख पुकार मच गई।

फ्लैट से शराब की बोतलें बरामद

जिस फ्लैट में इन बदमाशों के साथी रहते थे पुलिस ने वहां से शराब की कई बोतल भी बरामद की है। हमले का वीडियो सामने आने पर और सोसायटी के लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था जिनमें से 8 बदमाश गिरफ्तार हो चुके हैं और आधा दर्ज बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें-

'शर्मा जी' बनकर भारत में रह रहा था पाकिस्तानी परिवार, एक चूक और 10 साल बाद खुल गई पोल

'सुनसान रास्ते पर अकेली खड़ी हूं', आधी रात को लड़की ने फोन कर मांगी हेल्प, पुलिस पहुंची तो देखकर सन्न रह गई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement