Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गुजरात
  3. 'कोई रोक नहीं सकता, कोई बच नहीं सकता', वडोदरा और राजकोट एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, FIR दर्ज

'कोई रोक नहीं सकता, कोई बच नहीं सकता', वडोदरा और राजकोट एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, FIR दर्ज

एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद कई घंटों तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया। पुलिस ने जांच में पाया कि एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी भर्जी निकली है। पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: October 05, 2024 14:12 IST
एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

गुजरात के वडोदरा और राजकोट एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि वडोदरा और राजकोट एयरपोर्ट के अधिकारियों को बम की धमकी वाला एक ईमेल मिला था। एयरपोर्ट में बम की जानकारी मिलते ही सर्च ऑपरेशन चलाया गया। एयरपोर्ट परिसर की गहन तलाशी के बाद धमकी भरा मेल फर्जी निकला है।

एयरपोर्ट पर चलाया गया सर्च ऑपरेशन

एक अधिकारी ने बताया कि वडोदरा के हरनी हवाई अड्डे पर तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) को ईमेल मिला था। इसके बाद पुलिस, अग्निशमन दल, बम निरोधक दस्ते और डॉग स्कॉयड ने तलाशी ली।

इस मेल आईडी से मिली धमकी

पुलिस उपायुक्त (DCP) पन्ना मोमाया ने कहा कि generalshiva76@rediffmail.com की आईडी से धमकी भरा मेल भेजा गया था। यही धमकी भरा ईमेल गुजरात के अहमदाबाद, राजकोट और भुज एयरपोर्ट को भी भेजा गया था। इस ईमेल में एयरपोर्ट के अंदर बम का स्थान नहीं बताया गया था।

शुरू हो गया खेला!

पुलिस ने बताया कि ईमेल में लिखा था, 'मैंने उनके अहंकार को भड़काया है और उन्हें निराश किया है! हाहाहा! नतीजा? धमाका, धमाका और धमाके! बहुत बड़े धमाके!! होहोहोहोहोहो! कोई रोक नहीं सकता, कोई बच नहीं सकता! खेल शुरू हो गया! जय महाकाल, जय मां आदिशक्ति!"

फर्जी साबित हुई बम की धमकी

पुलिस अधिकारी ने कहा, 'यह धमकी ईमेल में सूचीबद्ध सभी एयरपोर्ट के लिए एक जैसी सामान्य थी। कई घंटों तक एयरपोर्ट के परिसर की तलाशी ली गई। इसके बाद बम की धमकी एक फर्जी साबित हुई।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

डीसीपी पन्ना मोमाया ने बताया कि भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 351 (4) (अनाम संचार द्वारा आपराधिक धमकी) के तहत हरनी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। मेल भेजने वाले के खिलाफ पुलिस ने जांच तेज कर दी गई है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पीटीआई के इनपुट के साथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement