Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गुजरात
  3. Video: चलती वैन से अचानक बाहर गिरीं छात्राएं, ड्राइवर भगाता रहा गाड़ी, अब मालिक भी हिरासत में

Video: चलती वैन से अचानक बाहर गिरीं छात्राएं, ड्राइवर भगाता रहा गाड़ी, अब मालिक भी हिरासत में

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। एसीपी प्रणव कटारिया के अनुसार वायरल वीडियो बुधवार (19 जून) का है। आरोपी ड्राइवर की उम्र 23 साल बताई गई है। उसके पास लर्निंग लाइसेंस है। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: June 22, 2024 9:27 IST
School Van- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV स्कूल वैन से गिरी बच्चियां

गुजरात के वडोदरा में स्कूल वैन से छात्राओं के बाहर गिरने का वीडियो सामने आया है। यहां दो छात्राएं एक स्कूल वैन से गिर गई थीं। बच्चियों के गिरने पर भी ड्राइवर तेजी से आगे बढ़ गया था। इसके बाद उसे और वैन मालिक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज वीडियो में दिख रहा है कि एक सोसायटी से गुजर रही स्कूल वैन का पिछला दरवाजा अचानक खुल जाता है और वैन में सवार दो छात्राएं सड़क पर गिर जाती हैं।  हालांकि, स्कूल वैन चालक को इसकी जानकारी भी नहीं लगती और वैन तेजी से आगे निकल जाती है। वडोदरा के मकरपुरा पुलिस ने वैन के ड्राइवर को गिरफ्तार कर आगे की जांच शरू की है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। एसीपी प्रणव कटारिया के अनुसार वायरल वीडियो बुधवार (19 जून) का है। आरोपी ड्राइवर की उम्र 23 साल बताई गई है। उसके पास लर्निंग लाइसेंस है। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। फिलहाल वैन ड्राइवर और वैन मालिक दोनों पुलिस की हिरासत में हैं। आरोपियों के नाम प्रतीक पढियार और जिग्नेश जोशी हैं। 

पांच धाराओं में दर्ज हुई FIR

आरोपियों ने नए शैक्षणिक सत्र के दौरान ही न्यू एरा स्कूल में वैन की सेवा शुरू की थी। पुलिस जांच में अन्य आरोपियों के नाम भी सामने आ सकते हैं। पुलिस ने पूरे मामले की अलग-अलग दिशाओं से जांच शुरू की। लापरवाही से गाड़ी चलाने पर धारा 192सीए और धारा 180, 184, 336, 279 के तहत शिकायत दर्ज की गई। पुलिस का कहना है कि आरोपी ड्राइवर का लर्निंग लाइसेंस रद्द करने का भी प्रयास किया जाएगा।

लापरवाही का मामला

वीडियो करीब से देखने पर पता चलता है कि वाहन चालक ने जानबूझकर ऐसा नहीं किया, लेकिन उसकी लापरवाही के चलते लड़कियों की जान जा सकती थी। पहले चालक ने सही जगह पर गाड़ी नहीं रोकी और फिर तेज गति से गाड़ी चला रहा था, जिसकी वजह से हादसा हुआ।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement