Thursday, October 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गुजरात
  3. यातायात पुलिस के जवान ने 10 साल के बेटे की हत्या की, चौकी के एक कमरे में फेंका शव

यातायात पुलिस के जवान ने 10 साल के बेटे की हत्या की, चौकी के एक कमरे में फेंका शव

पुलिस अधीक्षक (नवसारी) सुशील अग्रवाल ने बताया कि बारिया ने शनिवार अपराह्न करीब 03:40 बजे अपनी पत्नी को फोन कर अपने बेटे के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है और उसे पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है।

Edited By: Shakti Singh
Published on: June 02, 2024 21:33 IST
Representative Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

गुजरात के नवसारी शहर में यातायात पुलिस के एक जवान ने अपने 10 वर्षीय बेटे को कथित तौर पर जहर देकर मार डाला और शव को अपने कार्यस्थल के एक कमरे में फेंक दिया। पुलिस ने रविवार को यह जानकार दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि संजय बारिया (37) ने अपने बेटे वंश की कथित तौर पर हत्या कर दी और उसका शव यातायात चौकी के एक कमरे में फेंक दिया। 

पुलिस अधीक्षक (नवसारी) सुशील अग्रवाल ने बताया कि बारिया ने शनिवार अपराह्न करीब 03:40 बजे अपनी पत्नी को फोन कर अपने बेटे के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है और उसे पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है। पुलिस ने बताया कि बारिया की पत्नी रेखा ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी शुक्रवार दोपहर बेटे को अपने साथ काम पर ले गया था और जब उसने बाद में उससे फोन पर संपर्क करने की कोशिश की तो वह बंद था। उन्होंने बताया कि बाद में बारिया की मोटरसाइकिल शहर में लावारिस हालत में मिली, लेकिन पिता-पुत्र का कोई सुराग नहीं मिला। 

हत्या का मामला दर्ज

प्रथम सूचना रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ने शनिवार दोपहर अपनी पत्नी को फोन किया और उसे शव के बारे में बताया। पुलिस को सूचित किया गया और जब पुलिस वहां जांच करने गयी तो पाया कि लड़के के मुंह से झाग निकल रहा था और उसके गले में रस्सी बंधी थी। अग्रवाल ने कहा, "भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है।" हालांकि, इस मामले में आरोपी भी अब तक गायब है। ऐसे में आशंका लगाई जा रही है कि पुलिसकर्मी की भी मौत हो चुकी है। पुलिस की जांच पूरी होने के बाद ही मामला स्पष्ट होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement