Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गुजरात
  3. अमरेली में शेरों और कुत्तों की हुई जबरदस्त भिड़ंत, CCTV में कैद हुआ यह दुर्लभ नजारा, देखें Video

अमरेली में शेरों और कुत्तों की हुई जबरदस्त भिड़ंत, CCTV में कैद हुआ यह दुर्लभ नजारा, देखें Video

सावरकुंडला के थोराड़ी गांव में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसके बारे में आपने कल्पना तक नहीं की होगी। दो शेरों और दो कुत्तों कि भिडंत का पूरा नजारा CCTV में कैद हुआ।

Edited By: Adarsh Pandey
Published on: August 14, 2024 13:59 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV शेर और कुत्ते की ऐसी भिड़ंत देखी है कभी?

जंगल का सबसे खतरनाक जानवर कौन है, यह सवाल सुनते ही आपके दिमाग में शेर की तस्वीरें आने लगती होंगे। शेर इतना ताकतवर जानवर है कि उसके सामने अच्छे से अच्छे जानवर जाने से डरते हैं। लेकिन किसी से भिड़ने के लिए ताकतवर होना सबसे काफी है क्या? जी नहीं, अगर किसी में हिम्मत है तो वह अपने बड़े से बड़े दुश्मन से भिड़ सकता है और उसे डर भी नहीं लगेगा। अभी एक ऐसा ही मामला जानवरों के बीच देखने को मिला है। आइए फिर आपको विस्तार से बताते हैं कि वीडियो में क्या देखने को मिला।

वीडियो में क्या नजर आया?

बीते रविवार की देर रात दो शेर जंगल से बाहर निकल आए और सड़कों पर टहलने लगे। तभी उन शेरों की नजर एक इमारत पर पड़ी जो असल में एक गौशाला था। गौशाला के दरवाजे के पीछे शेरों को कुत्ते नजर आ गए। अब उनपर हमला करने के लिए शेर दरवाजे पर पहुंच गए। वहीं कुत्तों ने भी दरवाजे के पीछे से शेरों को देखा और उनपर भौंकने लगे। इधर से शेर दहाड़ लगा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुत्ते भी पूरी जान लगाकर उनपर भौंक रहे हैं। दोनों के बीच की यह भिड़ंत कैमरे में कैद हुई। वीडियो में दिख रहा है कि यह भिड़ंत कुछ देर तक चली। दोनों के बीच दरवाजा होने के काम दोनों टकराए नहीं। मगर कुत्ते काफी बहादुर निकले और डरे बिना शेरों पर भौंकते रहे। आखिर में शेर वहां से चले गए।

यहां देखें वह वीडियो

यह घटना सावरकुंडला के थौराड़ी गांव में हुई है। वहां गौशाला के दरवाजे पर शेरों और कुत्तों के बीच यह भिड़ंत हुई। दरअसल शिकार की तलाश में शेर जंगल से निकलकर वहां पहुंच थे और उन्हें कुत्ते नजर आ गए। उसके बाद जो कुछ भी हुआ वह कैमरे में कैद हो गया। CCTV फुटेज को देखने के बाद पता चला कि यह घटना 11 अगस्त 2024 यानी बीते रविवार की है।

(महेंद्र प्रसाद की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

खुशखबरी! 2 लाख से अधिक बच्चों ने प्राइवेट छोड़ सरकारी स्कूलों में लिए एडमिशन, सरकार ने बताए आंकड़े

भारत को 2047 तक विकसित देश बनाने में युवाओं को होगा अहम योगदान, केंद्रीय मंत्री ने अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस पर की ये अपील

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement