Saturday, October 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गुजरात
  3. चोर होने के शक में भीड़ ने शाहबाज और अकरम को पीटा, एक की हुई मौत, दूसरा अस्पताल में

चोर होने के शक में भीड़ ने शाहबाज और अकरम को पीटा, एक की हुई मौत, दूसरा अस्पताल में

गुजरात के वडोदरा शहर में बाइक खड़ी कर घूम रहे 3 लोगों से पूछा गया कि वे इतनी रात को वहां क्या कर रहे थे और संतोषजनक जवाब न मिलने पर भीड़ ने उन्हें दौड़ा लिया।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: October 19, 2024 19:34 IST
Thieves Beaten, Thief Beaten To Death, Thief Beaten Gujarat- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL वडोदरा में भीड़ की पिटाई से एक शख्स की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया।

वडोदरा: गुजरात के वडोदरा शहर में चोर होने के शक में भीड़ ने 2 लोगों की पिटाई कर दी जिससे एक शख्स की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। पुलिस ने शनिवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि स्थानीय लोगों ने कुल 3 लोगों को पकड़ा था जिनके खिलाफ पहले भी चोरी के केस दर्ज थे। DCP पन्ना मोमाया ने बताया कि वरासिया इलाके में एक पुलिस थाने के पास आधी रात को हुए हमले के दौरान भीड़ को रोकने की कोशिश में 3 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।

‘चोरी की बाइक पर घूम रहे थे तीनों’

DCP ने बताया कि स्थानीय लोगों ने 3 लोगों को पकड़ लिया जिनके खिलाफ चोरी के कई मामले दर्ज हैं और वे उस समय इलाके से भागने की कोशिश कर रहे थे। अधिकारी ने बताया कि तीनों चोरी की मोटरसाइकिल पर सवार होकर इस क्षेत्र में आए थे और कथित तौर पर चोरी करने की नीयत से घूम रहे थे। उन्होंने बताया, ‘3 लोग चोरी की मोटरसाइकिल पर सवार थे। उन्होंने अपनी बाइक खड़ी की और साथ-साथ चलने लगे तभी कुछ लोगों ने उनसे पूछा कि वे इतनी रात को वहां क्या कर रहे हैं। उन्होंने भागने की कोशिश की और उनमें से 2 को भीड़ ने पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी।’

‘30 साल के शाहबाज पठान की मौत’

DCP ने बताया कि घटना पुलिस थाने के पास ही हुई थी और पुलिसकर्मी युवकों को पिटाई से बचाने और भीड़ को रोकने के लिए दौड़े थे। उन्होंने बताया कि इसी भागमभाग के दौरान 3 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। DCP ने बताया कि दोनों घायल युवकों को सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां 30 साल के शाहबाज पठान को मृत घोषित कर दिया गया जबकि 20 साल के अकरम तिलियावाड़ा का इलाज जारी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पठान के खिलाफ चोरी के 10 मामले दर्ज थे, जबकि तिलियावाड़ा पर 7 मामले दर्ज हैं।

तीनों आरोपियों पर PASA भी है दर्ज

अधिकारी ने बताया कि दोनों पर गुजरात असामाजिक गतिविधियों की रोकथाम (PASA) अधिनियम के तहत भी केस दर्ज किया गया। उन्होंने कहा कि तीसरे व्यक्ति शाहिद शेख के खिलाफ 3 मामले दर्ज हैं और उस पर PASA के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने कहा, ‘हमने उनके कब्जे से औजार बरामद किए हैं और यहां तक ​​कि जिस दोपहिया वाहन पर वे सवार थे वह भी चोरी का था।’ (भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement