Monday, October 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गुजरात
  3. गुजरात: कर्मचारियों को गिफ्ट में कार-घर देने वाले हीरा कारोबारी ने ज्वाइन की AAP, स‍िसोद‍िया ने किया स्वागत

गुजरात: कर्मचारियों को गिफ्ट में कार-घर देने वाले हीरा कारोबारी ने ज्वाइन की AAP, स‍िसोद‍िया ने किया स्वागत

आम आदमी पार्टी (AAP) की नजर अब गुजरात व‍िधानसभा चुनाव पर है। यहां विधानसभा चुनाव को लेकर AAP ने पार्टी को मजबूत करने की तैयारी शुरू कर दी है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 27, 2021 17:03 IST
गुजरात: कर्मचारियों को गिफ्ट में कार-घर देने वाले हीरा कारोबारी ने ज्वाइन की AAP- India TV Hindi
Image Source : TWITTER गुजरात: कर्मचारियों को गिफ्ट में कार-घर देने वाले हीरा कारोबारी ने ज्वाइन की AAP

अहमदाबाद: आम आदमी पार्टी (AAP) की नजर अब गुजरात व‍िधानसभा चुनाव पर है। यहां विधानसभा चुनाव को लेकर AAP ने पार्टी को मजबूत करने की तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में रव‍िवार को सूरत के हीरा कारोबारी और सामाजिक कार्यकर्ता महेश सवानी ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली। वह दिल्ली के डेप्‍युटी सीएम मनीष सिसोदिया की मौजूदगी में AAP में शामिल हुए। 

मनीष सिसोदिया ने महेश सवानी का पार्टी में स्वागत किया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अब गुजरात की राजनीति नया मोड़ ले रही है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, "गुजरात के सफल उद्योगपति और प्रसिद्ध समाजसेवी महेश सवानी आज आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। महेश भाई का AAP परिवार में स्वागत है। गुजरात की राजनीति अब एक नया मोड़ ले रही है।"

कौन हैं महेश सवानी?

बता दें कि महेश सवानी हीरा कारोबारी और सामाजिक कार्यकर्ता हैं। अपने कर्मचारियों को गिफ्ट में कार-घर देने को लेकर भी वह चर्चाओं में रहे हैं। वह गुजरात के भावनगर के एक गांव से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता करीब 40 साल पहले शहर आ गए थे और हीरे की पॉलिश का काम करने लगे थे। लेकिन, अब महेश सवानी बड़े हीरा कारोबारी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement