Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गुजरात
  3. जामनगर में डैम पर अचानक गिरी आकाशीय बिजली, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक Video

जामनगर में डैम पर अचानक गिरी आकाशीय बिजली, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक Video

गुजरात के जामनगर जिले से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। यहां पर स्थित जाम जोधपुर तालुका में मौजूद फुलझर डैम पर अचानक आकाशीय बिजली गिर गई। बिजली गिरने का वीडियो कैमरे में कैद हो गया है, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Edited By: Amar Deep
Published on: July 20, 2024 13:38 IST
डैम पर अचानक गिरी आकाशीय बिजली।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV डैम पर अचानक गिरी आकाशीय बिजली।

जामनगर: गुजरात के सौराष्ट्र में इन दिनों बारिश की वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त हुआ है। इस बीच आकाशीय बिजली का भी प्रकोप देखने को मिल रहा है। मौसम विभाग की ओर से लगातार अलर्ट भी जारी किया जा रहा है। वहीं बारिश की वजह से यहां नदियां उफान पर हैं और जनजीवन पर भी काफी असर पड़ा है। बारिश के चलते पोरबंदर और जूनागढ़ जैसे शहरों में तमाम नदियां ऊफान पर हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आकाशीय बिजली को डैम के पास रुके हुए पानी के बीचों-बीत गिरते हुए देखा जा सकता है। 

फुलझर डैम का वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो जामनगर जिले का बताया जा रहा है। दरअसल, यहां आकाशीय बिजली गिरने के दौरान किसी ने इसका वीडियो कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद अब ये वीडियो काफी चर्चा में है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो जामनगर के जाम जोधपुर तालुका का है। यहां पर बने फुलझर डैम के पास अचानक आकाशीय बिजली गिरने का वीडियो फोन के कैमरे में कैद हो गया। किसी शख्स के द्वारा यहां पर पहले से वीडियो बनाया जा रहा था, तभी अचानक आकाशीय बिजली गिर गई। बिजली गिरने का ये खौफनाक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बारिश की वजह से नदियां उफान पर

बता दें कि जिले के जाम जोधपुर तालुका में पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश दर्ज की गई है। यहां पर 6 घंटे में 6 इंच बरसात हुई थी। जामनगर जिले के जामजोधपुर शहर एवं तहसील में 6 इंच जितनी बरसात हुई, जिसके कारण नदियां भी उफान पर हैं। इसके अलावा आस-पास के डैमों में भी पानी की आवक शुरू हुई है। इसी बीच तेज बारिश के दौरान जाम जोधपुर तालुका के फुलझर डैम पर अचानक बिजली गिरने से हड़कंप मच गया। बिजली गिरने का यह खौफनाक वीडियो किसी ने अपने मोबाइल फोन के कैमरे में लाइव कैद कर लिया। (इनपुट- हरदीप सिंह)

यह भी पढ़ें- 

महाराष्ट्र के कई जिलों में सुबह से हो रही भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

हैवानियत! Insta पर हुई दोस्ती, मिलने के बहाने किया रेप; दूसरे ने बनाया वीडियो तो तीसरा चलाता रहा कार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement