Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गुजरात
  3. वडोदरा में भरभराकर गिरी स्कूल की छत, कई छात्र पहली मंजिल से गिरे नीचे; सामने आया भयावह CCTV फुटेज

वडोदरा में भरभराकर गिरी स्कूल की छत, कई छात्र पहली मंजिल से गिरे नीचे; सामने आया भयावह CCTV फुटेज

गुजरात के वडोदरा जिले में एक दर्दनाक हादसे का वीडियो सामने आया है। यहां पर एक स्कूल की छत गिरने की वजह से पहली मंजिल पर बैठे कई छात्र नीचे गिर गए। वहीं घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

Edited By: Amar Deep
Updated on: July 20, 2024 15:04 IST
भरभराकर गिरी स्कूल की छत।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भरभराकर गिरी स्कूल की छत।

वडोदरा: जिले के वाघोडिया रोड इलाके में हुए एक दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है। यहां पर स्थित नारायण स्कूल में पहली मंजिल की लॉबी का हिस्सा गिर गया। इस हादसे में एक छात्र के घायल होने की जानकारी मिली है। वहीं नीचे रखीं कई साइकिलें टूट गई हैं। हालांकि घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो कि बेहद ही डरावना है। वीडियो क्लास रूम के अंदर लगी सीसीटीवी कैमरे की बताई जा रही है। वहीं घटना के बाद छात्रों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। 

कई छात्र गिरे नीचे

आए दिन स्कूलों में आग की घटनाओं को रोकने के लिए वडोदरा फायर ब्रिगेड लगातार सतर्कता बरत रहा है, लेकिन नगर पालिका की ओर से स्कूलों की संरचना को लेकर कोई सतर्कता नहीं बरती जा रही है। इसका नतीजा ये हुआ कि आज वडोदरा के वाघोडिया रोड इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां वाघोडिया दाभोई रिंग रोड पर गुरुकुल के पास नारायण स्कूल में लॉबी और दीवार का एक हिस्सा अचानक गिर गया। इस हादसे के बाद कई छात्र पहली मंजिल से नीचे गिर गए। हालांकि अभी तक एक छात्र के घायल होने की जानकारी मिली है। 

सीसीटीवी फुटेज आया सामने

हादसे के बाद वार्ड संख्या 16 की पार्षद अलका पटेल भी स्कूल पहुंचीं। यहां पार्षद अलका पटेल ने कहा कि स्कूल की दीवार जर्जर है। इसका जीर्णोद्धार कराया जाना चाहिए। विद्यालय का जीर्णोद्धार इस प्रकार कराया जाए कि विद्यार्थियों की पढ़ाई प्रभावित ना हो। वहीं घटना के बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने इस घटना को गंभीरता से लिया है और मामले की जांच की जा रही है। (इनपुट- महेंद्र प्रसाद)

यह भी पढ़ें-

यूपी में तीन कांवड़ियों के साथ दूसरे समुदाय के बदमाशों ने की मारपीट, हरिद्वार से लेकर आ रहे थे जल

जामनगर में डैम पर अचानक गिरी आकाशीय बिजली, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement