Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गुजरात
  3. बिना नंबर प्लेट की XUV कार में गाय को भरकर ले गए नकाबपोश तस्कर, गौ तस्करी का वीडियो आया सामने

बिना नंबर प्लेट की XUV कार में गाय को भरकर ले गए नकाबपोश तस्कर, गौ तस्करी का वीडियो आया सामने

सीसीटीवी वीडियो में गौ तस्कर काले रंग की बिना नंबर प्लेट की कार में गाय को भरकर ले जाते दिख रहे हैं। हालांकि, नकाब से सभी तस्करों ने अपना चेहरा ढंका हुआ है।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: September 29, 2024 16:34 IST
Cow Smuggling- India TV Hindi
Image Source : DAXESH SHAH गाय को कार में लादते तस्कर

गुजरात के गोधरा से गौ तस्करी का वीडियो सामने आया है। यहां गौ तस्करों ने गाय को ले जाने के लिए किसी ट्रक या ट्रैक्टर-ट्रॉली का इस्तेमाल नहीं किया। बल्कि, XUV कार में गाय को लादकर ले गए। पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो सामने आने के बाद से बवाल मचा हुआ है।

मामला पंचमहल के गोधरा का है। यहां रविवार सुबह 4.24 बजे गोधरा के बमरोली रोड पर द्वारकानगर सोसायटी  में बिना नंबर प्लेट की काली कार में चार लोगों ने गाय की तस्करी की। गौ तस्कर एक गौ को उठाने में कामयाब हुए। गौ तस्करी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सीसीटीवी वीडियो में क्या

सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गाय सड़क किनारे बैठी हुई है। प्रतीत हो रहा है कि यह किसी की पालतू गाय नहीं है। सड़क पर घूमने वाली आवारा गाय है। इसके बाद एक काले रंग की गाड़ी आती है, जिससे कुछ लोग उतरते हैं। इनमें से एक आदमी धीरे से गाय की तरफ बढ़ता है और उसके करीब पहुंचने तक पुचकारता रहता है। हालांकि, गाय के पास पहुंचते ही वह गाय की सींग कसकर पकड़ लेता है और उसके दो अन्य साथी तेजी से भागकर गाय के पास पहुंचते हैं। सभी लोग चेहरे पर नकाब पहने हुए हैं।

तस्करों ने अपनी और गाड़ी की पहचान छिपाई

तीन गौ तस्कर गाय को पकड़ लेते हैं और एक तस्कर गाड़ी चला रहा है, जो वहीं पर गाड़ी को बैक कर यू टर्न लेता है। इस दौरान कैमरे में गाड़ी चारों तरफ से दिखाई देती है, लेकिन कहीं भी उसमें नंबर प्लेट नहीं दिखती है। जानबूझकर नंबर प्लेट हटाई गई है। तीन तस्कर मिलकर पीछे वाली सीट की जगह पर गाय को भरते हैं। शायद इस काम के लिए सीट को पहले ही हटाया गया होगा। ताकि गाय वहां रखी जा सके। गाय को भरने के बाद तस्कर कार को थोड़ा आगे बढ़ाते हैं और सीसीटीवी कैमरे की नजर से बाहर होने के बाद थोड़ी देर रुकते हैं फिर कार लेकर फरार हो जाते हैं।

(गोधरा से कुंज शाह की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement