Thursday, October 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गुजरात
  3. गुजरात: कांडला की केमिकल फैक्ट्री में बड़ा हादसा, टैंक की सफाई करते समय 5 मजदूरों की मौत

गुजरात: कांडला की केमिकल फैक्ट्री में बड़ा हादसा, टैंक की सफाई करते समय 5 मजदूरों की मौत

यह हादसा उस वक्त हुआ जब केमिकल टैंक की सफाई की जा रही थी। बताया जाता है कि यह हादसा इमामी कंपनी में हुआ है। सूत्रों के मुताबिक केमिकल टैंक की सफाई करते समय दम घुटने के चलते ये मौतें हुईं।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: October 16, 2024 15:18 IST
कांडला केमिकल फैक्ट्री में बड़ा हादसा- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कांडला केमिकल फैक्ट्री में बड़ा हादसा

कच्छ: कांडला में केमिकल फैक्ट्री में आज एक हादसे में 5 मजदूरों की मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ जब केमिकल टैंक की सफाई की जा रही थी। बताया जाता है कि यह हादसा इमामी कंपनी में हुआ है। सूत्रों के मुताबिक केमिकल टैंक की सफाई करते समय दम घुटने के चलते ये मौतें हुईं।

फैक्ट्री से सभी पांच मजदूरों के शवों को रामबाग अस्पताल लाया गया है। मृतकों में चार लोग गुजरात के बाहर के हैं और एक पाटन जिले का रहने वाला बताया जाता है। मौत का सही कारण जानने के लिए प्रशासन के सीनियर अधिकारी भी कंपनी में पहुंचे हैं। अभी तक कंपनी के अंदर जाने के लिए मीडिया को एंट्री नहीं दी गई है। बता दें कि कच्छ में लेबर डिपार्टमेट की लापरवाही के कारण कई लोगों की जानें जा चुकी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement