Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गुजरात
  3. वडोदरा में पुणे जैसी हैवानियत, दोस्त को बांधकर उसके सामने ही नाबालिग का किया गैंगरेप

वडोदरा में पुणे जैसी हैवानियत, दोस्त को बांधकर उसके सामने ही नाबालिग का किया गैंगरेप

वडोदरा में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। इस दौरान आरोपियों ने उसके दोस्त को बांध दिया और फिर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

Edited By: Amar Deep
Published on: October 05, 2024 18:38 IST
दोस्त के सामने नाबालिग से गैंगरेप।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE दोस्त के सामने नाबालिग से गैंगरेप।

वडोदरा: गुजरात के वडोदरा शहर में भी महाराष्ट्र के पुणे में हुए गैंगरेप जैसी एक वारदात सामने आई है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि तीन आरोपियों ने घटना को वडोदरा शहर के बाहरी इलाके में एक सुनसान जगह पर अंजान दिया। तीनों में से दो आरोपियों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया, जबकि एक आरोपी ने पीड़िता के मित्र को पकड़कर रखा था। घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस का कहना है कि जांच के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। 

पांच लोगों ने सुनसान सड़क पर रोका

वडोदरा (देहात) के पुलिस अधीक्षक रोहन आनंद ने बताया कि पीड़िता ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह रात करीब 11 बजे शहर के लक्ष्मीपुरा इलाके में अपने बचपन के दोस्त से मिलने गई थी। एसपी रोहन आनंद ने बताया, “वे स्कूटी पर सवार होकर भायली इलाके से लौट ही रहे थे कि तभी आधी रात के करीब दोपहिया वाहन पर सवार पांच लोगों ने उन्हें एक सुनसान सड़क पर रोक लिया।’’ उन्होंने बताया, “आरोपियों में से दो लोग बहस के बाद चले गए जबकि तीन आरोपी वहीं रुक गए। तीन में से दो लोगों ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया जबकि तीसरे व्यक्ति ने उसके दोस्त को पकड़ लिया।” 

पीड़िता ने पुलिस को दी सूचना

एसपी रोहन आनंद ने आगे बताया, “जैसे ही अपराधी मौके से चले गए तभी पीड़िता ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची, इलाके की घेराबंदी की और सबूत एकत्र किए। तकनीकी निगरानी और अन्य साधनों का उपयोग कर अपराधियों की पहचान करने के लिए टीमें बनाई गई हैं।” फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

साढ़ू के घर गया, शराब पिलाई और फिर गला रेतकर हत्या कर दी; पुलिस ने बताई वजह

पुणे में निर्भया कांड जैसी घटना, दोस्तों को कपड़े से बांधा फिर लड़की के साथ किया गैंगरेप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement