Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गुजरात
  3. डिवाइडर पार कर सामने से आ रही कार से टकराई कार, चार लोगों की मौत

डिवाइडर पार कर सामने से आ रही कार से टकराई कार, चार लोगों की मौत

गुजरात के राजकोट जिले में हुए एक सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक अनियंत्रित कार डिवाइडर पार कर हाइवे पर दूसरी ओर से आ रही एक अन्य कार से टकरा गई, जिस वजह से ये हादसा हुआ।

Edited By: Amar Deep
Updated on: August 20, 2024 21:44 IST
दो कारों में हुई टक्कर।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE दो कारों में हुई टक्कर।

राजकोट: जिले के राजकोट में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। यहां दो कारों के बीच हुई भीषण टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। ये हादसा मंगलवार तड़के हाइवे पर हुआ। बताया जा रहा है कि जिले में राजकोट-जूनागढ़ राजमार्ग पर एक कार ‘डिवाइडर’ लांघते हुए सड़क की दूसरी तरफ एक अन्य वाहन से टकरा गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि करीब तीन बजकर 40 मिनट पर गोंडाल शहर के समीप राजकोट-जूनागढ़ राजमार्ग पर यह हादसा हुआ। गोंडाल ‘बी’ संभाग थाने के निरीक्षक जे पी गोसाई ने बताया कि राजकोट से जेतपुर जा रही एक कार ‘डिवाइडर’ लांघ गई और सड़क की दूसरी तरफ सामने से आ रहे एक अन्य चारपहिया वाहन से टकरा गई।’’ गोसाई ने बताया, ‘‘दोनों ही कारों में दो-दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को गोंडाल सिविल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। हमने कार के मृत चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है और जांच शुरू की है।’’ 

चारों की हुई पहचान

उन्होंने बताया कि इस हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान सिद्धराजसिंह जाला, कृपालसिंह जडेजा, सिद्धार्थ काचा और वीरेन करमता के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि जाला और उसके मित्र जडेजा गोंडाल शहर के रहने वाले थे, जबकि काचा और करमता राजकोट के धोराजी शहर के बाशिंदे थे और कार से जेतपुर जा रहे थे। गोसाई ने कहा, ‘‘जाला और जडेजा एक मंदिर जा रहे थे, तभी काचा की कार डिवाइडर लांघ गई और उनकी गाड़ी से जा टकराई। तेज़ रफ़्तार के कारण काचा ने कार पर से नियंत्रण खो दिया था।’’ (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें-

मंकीपॉक्स के खिलाफ सीरम इंस्टीट्यूट का बड़ा कदम, इतने दिनों में बन सकती है वैक्सीन

कॉलेज की 100 से ज्यादा लड़कियों से गैंगरेप, एक को छोड़ने के लिए रखते थे दूसरी लाने की शर्त; 32 साल बाद आया फैसला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement