Friday, July 05, 2024
Advertisement

विदाई के बाद ससुराल पहुंचने से पहले ही दुल्हन किडनैप, देखता रह गया दूल्हा, बारातियों के उड़े होश; VIDEO

गुजरात के दाहोद में बंदूक तानकर 20 लोगों ने दूल्हे और उसके बारातियों के सामने ही दुल्हन का अपहरण कर लिया। विदाई के बाद दुल्हन को लेकर दूल्हा अपने घर लौट रहा था तभी रास्ते में बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में इस वारदात को अंजाम दिया।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 20, 2024 18:48 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

''सर मेरी आंखों के सामने बंदूक तानकर 20 लोगों ने मेरी दुल्हन को कार से बाहर फेंक दिया और ले गए। हमने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन उन सभी के हाथों में धारदार हथियार देखकर हम डर गए। अब मैं पुलिस से प्रार्थना करता हूं कि मेरी दुल्हन को वापस ले आओ...'' ये शब्द गुजरात के दाहोद के उस दूल्हे के हैं जो बड़ी धूमधाम से बारात लेकर अपनी दुल्हन को लेने गया था लेकिन उसे साथ लेकर वापस नहीं लौट सका। जिस घर में आज खुशी का माहौल होना चाहिए था, वहां निराशा फैल गई है। आमतौर पर ऐसे मामले फिल्मों में देखने को मिलते हैं लेकिन बीती रात यह घटना दाहोद के नावागाम के पास देखने को मिली। इस घटना से पूरा इलाका दहल गया है।

दुल्हन को रिवॉल्वर दिखाकर ले गए अपने साथ

दूल्हे रोहित अमलियार ने कहा, ''हम अपनी बारात को भाटीवाड़ा से जालपाड़ा गांव ले गए। जहां हम घूमे और निकल गए तभी नवगाम चार रोड पर 20 से 25 लोग हथियार लेकर पहुंचे। उनके पास एक रिवॉल्वर भी थी। उन्होंने हमारी कार को ओवरटेक किया और सामने अपनी कार खड़ी कर दी जिसके बाद मेरी दुल्हन को रिवॉल्वर दिखाकर ले जाया गया। चार-पांच लोगों ने उसे भगा दिया। इसके बाद लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया।''  

जल्द ही बदमाशों को पकड़ा जाएगा- पुलिस

दाहोद के DSP जगदीश भंडारी ने बताया कि कल दाहोद के ग्रामीण इलाके में भाटीवाड़ा गांव से जालपाड़ा गांव के लिए एक बारात निकली थी। बारात दुल्हन को लेकर वापस लौट रही थी इसी दौरान नवगाम चार रोड के पास कुछ बाइक सवारों ने दूल्हे की कार को टक्कर मार दी। इसके बाद दुल्हन को बाइक पर अगवा कर लिया गया। इस मामले में दूल्हे के परिवार ने 4 लोगों के खिलाफ नामजद और अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है इसलिए पुलिस की अलग-अलग टीमों ने आरोपियों की तलाश की। उन्होंने बताया कि संदिग्धों से भी पूछताछ की गई तो सभी लोगों के नाम पुलिस को मिल गए हैं। इनमें से दो आरोपियों को राउंडअप कर लिया गया है, जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

आरोपी मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं और पीड़िता जलपाड़ा गांव की रहने वाली है। फिलहाल मामले की आगे की जांच जारी है।

(रिपोर्ट- निहाल शाह)

यह भी पढ़ें-

घर में अकेली रहने पर नाबालिग सगी बहन से दुष्कर्म करते थे 2 भाई, पेट दर्द से हुआ प्रेग्नेंट होने का खुलासा

मसूरी रोड पर खाई में गिरी कार, युवक-युवती की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर; शिखर फॉल घूमकर लौट रहे थे घर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement