Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गुजरात
  3. क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी और BJP विधायक रिवाबा जडेजा ने गणेश पंडाल में बनाए लड्डू, सामने आया VIDEO

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी और BJP विधायक रिवाबा जडेजा ने गणेश पंडाल में बनाए लड्डू, सामने आया VIDEO

BJP विधायक रिवाबा जडेजा का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह लड्डू बनाती हुईं दिख रही हैं। रिवाबा गणेश पंडाल में बैठकर लड्डू बना रही हैं।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 15, 2024 8:10 IST
Rivaba Jadeja- India TV Hindi
Image Source : ANI रिवाबा जडेजा ने गणेश पंडाल में बनाए लड्डू

जामनगर: देशभर में गणेश उत्सव की धूम है और गणेश पंडालों में भक्तों की भारी भीड़ दिखाई दे रही है। इस बीच गुजरात से बीजेपी विधायक रिवाबा जडेजा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने निर्वाचन क्षेत्र जामनगर उत्तर में भगवान गणेश के पंडाल में लड्डू बनाती हुई दिख रही हैं। गौरतलब है कि रिवाबा जडेजा, क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी हैं। 

सामने आया बयान

रिवाबा ने कहा, 'देशभर में गणेश महोत्सव का आयोजन और जश्न मनाया जा रहा है। यहां भगवान गणेश को 4,000 लड्डुओं का भोग लगाया जा रहा है और इसके लिए हमारी 50 से ज्यादा बहनें काम कर रही हैं। मैं सभी को अपनी शुभकामनाएं देती हूं। इस अवसर पर मैं आयोजकों को भी धन्यवाद देती हूं।'

रवींद्र जडेजा भी बीजेपी में हो चुके हैं शामिल

ये भी बता दें कि हालही में खबर सामने आई थी कि ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद रिटायरमेंट का ऐलान किया था और वह अपनी पत्नी रिवाबा के साथ मिलकर नई पारी की शुरुआत करने का प्लान बना रहे थे। रवींद्र जडेजा ने भी पत्नी की तरह राजनीति की तरफ रुख किया और बीजेपी की सदस्यता ले ली है। रिवाबा जडेजा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट करके ये जानकारी दी थी। 

रवींद्र ने अपनी पत्नी रिवाबा के लिए भी चुनाव प्रचार किया था और वह कई रोड शो में भी नजर आए थे। उनकी पत्नी रिवाबा 5 साल पहले बीजेपी में शामिल हो गई थीं। उन्हें 2022 में पार्टी ने जामनगर विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा था, जिसमें उन्होंने जीत हासिल की थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement