Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गुजरात
  3. अहमदाबाद-वडोदरा हाईवे पर भीषण हादसा, बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत- 8 घायल

अहमदाबाद-वडोदरा हाईवे पर भीषण हादसा, बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत- 8 घायल

गुजरात के आणंद जिले में एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में बस चालक भी शामिल है।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: July 15, 2024 11:24 IST
गुजरात के आणंद में सड़क हादसा- India TV Hindi
गुजरात के आणंद में सड़क हादसा

गुजरात के आणंद जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। शहर के समीप अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर सोमवार की सुबह तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने सड़क के किनारे खड़ी बस को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गए। दुर्घटना सुबह करीब 4:30 बजे आणंद जिले के चिखोदरा गांव के समीप हुई। 

बस का एक टायर फट गया

आणंद ग्रामीण पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि अहमदाबाद की ओर जा रही एक निजी लग्जरी बस का एक टायर फट गया था, जिसकी वजह से बस सड़क के किनारे खड़ी हो गई। उन्होंने बताया कि जब टायर बदला जा रहा था, तब बस के यात्री नीचे उतर गए और उनमें से कुछ बस के सामने खड़े होकर इंतजार कर रहे थे, तभी तेज गति से आ रहे ट्रक ने पीछे से बस को टक्कर मार दी। 

मृतकों में तीन महिलाएं हैं

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों में बस चालक भी शामिल है। पुलिस के अनुसार, मृतकों में तीन महिलाएं हैं। अभी मृतकों की पहचान नहीं की गई है। अधिकारी ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पाटन में बस-ट्रक की टक्कर

इस पहले गुजरात के पाटन जिले में गुरुवार देर रात राज्य परिवहन निगम की एक बस और ट्रक के बीच टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए। यह दुर्घटना राधनपुर कस्बे के खारी पुल के पास देर रात करीब 2:00 बजे हुई थी। बस कुछ यात्रियों को लेकर आणंद से कच्छ की ओर जा रही थी, जबकि ट्रक विपरीत दिशा से आ रहा था। जिस सड़क पर यह दुर्घटना हुई वह संकरी थी। टक्कर में बस का चालक, सह-चालक और ट्रक का चालक और खलासी मारे गए हैं। वहीं, 2 बस यात्रियों को मामूली चोटें आईं। (भाषा)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement