Friday, October 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गुजरात
  3. अहमदाबाद में अवैध तरीके से रह रहे थे 50 बांग्लादेशी, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, 200 से ज्यादा लोगों से पूछताछ जारी

अहमदाबाद में अवैध तरीके से रह रहे थे 50 बांग्लादेशी, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, 200 से ज्यादा लोगों से पूछताछ जारी

पुलिस को कई इनपुट मिले थे, जिसके बाद इन लोगों पर शक हुआ। इसके बाद इन्हें हिरासत में लिया गया है। अब कानूनी प्रक्रिया के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Reported By : Nirnay Kapoor Edited By : Shakti Singh Updated on: October 25, 2024 13:07 IST
Ahmedabad Crime branch- India TV Hindi
Image Source : X/@CRIMEAHMEDABAD अहमदाबाद क्राइम ब्रांच

गुजरात के अहमदाबादग से क्राइम ब्रांच ने 50 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये सभी लोग बांग्लादेशी नागरिक हैं और गुजरात में अवैध तरीके से रह रहे थे। इस मामले में 200 से ज्यादा लोगों से पूछताछ जारी है। जालसाजी और जाली दस्तावेजों के कई मामलों से मिले इनपुट और जांच के आधार पर यह कार्रवाई की गई है।

अहमादाबाद क्राइम ब्रांच की तरफ से कहा गया है कि अवैध रूप से रह रहे 50 संदिग्ध बांग्लादेशी नागरिकों को हिरासत में लिया गया है। इन लोगों के मामले में कानूनी प्रक्रिया अपनाई जाएगी। लगभग 200 संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है और उन पर नजर रखी जा रही है। इस मामले में जल्द ही पुलिस की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी और जानकारी दी जाएगी।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement