Wednesday, September 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गुजरात
  3. साबरकांठा में सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, ट्रेलर ट्रक से टकरा गई थी तेज रफ्तार कार

साबरकांठा में सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, ट्रेलर ट्रक से टकरा गई थी तेज रफ्तार कार

गुजरात के साबरकांठा में हुई एक भीषण सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार में 8 लोग सवार थे और यह शामलाजी से अहमदाबाद की ओर जा रही थी।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: September 25, 2024 10:10 IST
gujarat, accident, road accident, death, ahmedabad, sabarkantha- India TV Hindi
Image Source : PTI गुजरात के साबरकांठा में सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई।

साबरकांठा: गुजरात के साबरकांठा जिले से एक दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। पुलिस द्वरा दी गई जानकारी के मुताबिक, जिले में हिम्मतनगर के पास एक तेज रफ्तार कार ने ‘ट्रेलर ट्रक’ को टक्कर को टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि इस भीषण हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। हिम्मतनगर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कार में 8 लोग सवार थे जो शामलाजी से अहमदाबाद की ओर जा रही थी, लेकिन तभी राष्ट्रीय राजमार्ग पर आगे जा रहे ‘ट्रेलर ट्रक’ से कार टकरा गई।

गाड़ी में ही फंसे रह गए थे शव

पुलिस अधीक्षक विजय पटेल ने बताया कि इस हादसे में कार में सवार 7 लोगों की मौत हो गई जबकि एक शख्स घायल हो गया। बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार लोगों के शव गाड़ी में ही फंसे रह गए। शवों को निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी और कार को गैस कटर से काटना पड़ा। गाड़ी की हालत देखकर अंदाजा लगाया गया कि दुर्घटना के वक्त उसकी स्पीड काफी ज्यादा रही होगी। हादसे में घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है।

पंचमहल में भी हुआ था हादसा

बता दें कि अगस्त में भी गुजरात के पंचमहल जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ था जब गोधरा कस्बे के पास एक वैन और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि इसमें 2 लोग घायल भी हुए थे। पुलिस का कहना था कि वैन यात्रियों को लेकर गोधरा से छोटा उदयपुर जा रही थी और ट्रक विपरीत दिशा से आ रहा था। वहीं, जुलाई में गुजरात में आणंद शहर के पास अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक ने सड़क के किनारे खड़ी बस को टक्कर मार दी थी जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement