Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के अरमान-अभिरा को मिली बदुआ, गृह प्रवेश में होगा तमाशा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के अरमान-अभिरा को मिली बदुआ, गृह प्रवेश में होगा तमाशा

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: September 24, 2024 21:03 IST
  • स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में अरमान,रूही को बेनकाब करने की योजना बनाता है और फिर अभिरा के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला करता है। वहीं अभिरा-अरमान के गृह प्रवेश के दौरान विद्या उन्हें बदुआ देती है कि उनकी शादी कभी भी सफल न हो।
    Image Source : Instagram
    स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में अरमान,रूही को बेनकाब करने की योजना बनाता है और फिर अभिरा के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला करता है। वहीं अभिरा-अरमान के गृह प्रवेश के दौरान विद्या उन्हें बदुआ देती है कि उनकी शादी कभी भी सफल न हो।
  • गृहप्रवेश समारोह के दौरान आरती की रस्म निभाने और अरमान-अभिरा को आशीर्वाद देने के बजाय, विद्या नवविवाहित जोड़े को श्राप देती है और कहती है कि वह नहीं चाहती की वो दोनों इस शादी में कभी भी खुश हो। अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त नाटक देखने को मिलने वाला है।
    Image Source : X
    गृहप्रवेश समारोह के दौरान आरती की रस्म निभाने और अरमान-अभिरा को आशीर्वाद देने के बजाय, विद्या नवविवाहित जोड़े को श्राप देती है और कहती है कि वह नहीं चाहती की वो दोनों इस शादी में कभी भी खुश हो। अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त नाटक देखने को मिलने वाला है।
  • स्टार प्लस के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हर उम्र के दर्शकों को रोमांचित कर रहा है। अभिरा और अरमान की शादी के बाद भी कई नए मोड़ दिखाई देने वाले हैं जब अरमान अचानक मंडप से निकलकर रूही से मिलने चला जाता है, जिससे अभिरा फंस जाती है। रूही की चाल से परेशान होकर अरमान उसे एक चट्टान पर ले जाकर उसकी वफादारी की परीक्षा लेता है।
    Image Source : X
    स्टार प्लस के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हर उम्र के दर्शकों को रोमांचित कर रहा है। अभिरा और अरमान की शादी के बाद भी कई नए मोड़ दिखाई देने वाले हैं जब अरमान अचानक मंडप से निकलकर रूही से मिलने चला जाता है, जिससे अभिरा फंस जाती है। रूही की चाल से परेशान होकर अरमान उसे एक चट्टान पर ले जाकर उसकी वफादारी की परीक्षा लेता है।
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में अरमान और अभिरा के मिलन होने के बाद भी कहानी में अभी और उथल-पुथल देखने को मिलने वाली है। कई बाधाओं और रूही की कुटिल साजिशों से जूझने के बावजूद, दोनों आखिरकार एक-दूसरे से शादी कर लेते हैं। पर असली तमाशा उनके गृह प्रवेश समारोह के दौरान सामने आता है।
    Image Source : X
    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में अरमान और अभिरा के मिलन होने के बाद भी कहानी में अभी और उथल-पुथल देखने को मिलने वाली है। कई बाधाओं और रूही की कुटिल साजिशों से जूझने के बावजूद, दोनों आखिरकार एक-दूसरे से शादी कर लेते हैं। पर असली तमाशा उनके गृह प्रवेश समारोह के दौरान सामने आता है।
  • परंपरा के अनुसार, शादी के बाद सास नवविवाहित जोड़े की आरती करती है, तिलक लगाती है और कलश सजाती है। हालांकि, चौंकाने वाले मोड़ तब आता है जब विद्या इन रीति-रिवाजों में हिस्सा लेने से इनकार कर देती है। वह अभिरा-अरमान के विवाह का कड़ा विरोध करती है और अरमान के परिवार के भविष्य को लेकर बहुत चिंतित है।
    Image Source : X
    परंपरा के अनुसार, शादी के बाद सास नवविवाहित जोड़े की आरती करती है, तिलक लगाती है और कलश सजाती है। हालांकि, चौंकाने वाले मोड़ तब आता है जब विद्या इन रीति-रिवाजों में हिस्सा लेने से इनकार कर देती है। वह अभिरा-अरमान के विवाह का कड़ा विरोध करती है और अरमान के परिवार के भविष्य को लेकर बहुत चिंतित है।
  • अरमान और अभिरा ने कई बाधाओं को पार करते हुए आखिरकार शादी कर ली है। हालांकि, विद्या के रूप में एक बड़ी समस्या सामने आती है। गृहप्रवेश समारोह के दौरान, आरती की रस्म करने और अरमान और अभिरा को आशीर्वाद देने के बजाय, विद्या नवविवाहित जोड़े को श्राप देती है, यह भविष्यवाणी करते हुए कि उनकी शादी सफल नहीं होगी।
    Image Source : X
    अरमान और अभिरा ने कई बाधाओं को पार करते हुए आखिरकार शादी कर ली है। हालांकि, विद्या के रूप में एक बड़ी समस्या सामने आती है। गृहप्रवेश समारोह के दौरान, आरती की रस्म करने और अरमान और अभिरा को आशीर्वाद देने के बजाय, विद्या नवविवाहित जोड़े को श्राप देती है, यह भविष्यवाणी करते हुए कि उनकी शादी सफल नहीं होगी।
  • एक मां के श्राप देने के बाद अरमान और अभिरा को बहुत दुखी हो जाते हैं। दादी सा ​​विद्या के व्यवहार को अस्वीकार करती हैं और उसे फटकार लगाती हैं। फिर, दादी सा ​​गृहप्रवेश अनुष्ठान करने के लिए आगे बढ़ती हैं और अभिरा को घर में प्रवेश करने के लिए आमंत्रित करती हैं।
    Image Source : X
    एक मां के श्राप देने के बाद अरमान और अभिरा को बहुत दुखी हो जाते हैं। दादी सा ​​विद्या के व्यवहार को अस्वीकार करती हैं और उसे फटकार लगाती हैं। फिर, दादी सा ​​गृहप्रवेश अनुष्ठान करने के लिए आगे बढ़ती हैं और अभिरा को घर में प्रवेश करने के लिए आमंत्रित करती हैं।