Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. YRKKH: अरमान-अभिरा की शादी से पहले होगी दुर्घटना, रोहित-रूही को करेगा एक्सपोज

YRKKH: अरमान-अभिरा की शादी से पहले होगी दुर्घटना, रोहित-रूही को करेगा एक्सपोज

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: September 03, 2024 17:24 IST
  • समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपने दिलचस्प एपिसोड्स के लिए काफी चर्चा में रहता है। जैसे की हमने अभी तक देखा है कि अरमान और अभिरा की शादी की तैयारियां चल रही हैं। दादी सा बहुत खुश होती हैं और पोद्दार परिवार की होने वाली बहू अभिरा के स्वागत में लग जाती है।
    Image Source : X
    समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपने दिलचस्प एपिसोड्स के लिए काफी चर्चा में रहता है। जैसे की हमने अभी तक देखा है कि अरमान और अभिरा की शादी की तैयारियां चल रही हैं। दादी सा बहुत खुश होती हैं और पोद्दार परिवार की होने वाली बहू अभिरा के स्वागत में लग जाती है।
  • दादी सा, अरमान-अभिरा के लिए सोने की परत चढ़ी शादी के निमंत्रण कार्ड सबको भेज देती है। वहीं रूही इन सब से बिल्कुल भी खुश नहीं है क्योंकि वह चाहती है कि शादी टूट जाए। वह केवल अरमान को वापस पाना चाहती है, जिसके लिए वह रोहित का इस्तेमाल करते दिखाई देने वाली है। वहीं अरमान-अभिरा की शादी से पहले दादी सा दुर्घटना का शिकार हो जाएगी।
    Image Source : X
    दादी सा, अरमान-अभिरा के लिए सोने की परत चढ़ी शादी के निमंत्रण कार्ड सबको भेज देती है। वहीं रूही इन सब से बिल्कुल भी खुश नहीं है क्योंकि वह चाहती है कि शादी टूट जाए। वह केवल अरमान को वापस पाना चाहती है, जिसके लिए वह रोहित का इस्तेमाल करते दिखाई देने वाली है। वहीं अरमान-अभिरा की शादी से पहले दादी सा दुर्घटना का शिकार हो जाएगी।
  • वह रूही, अभिरा की जिंदगी बर्बाद करने की पूरी कोशिश कर रही है। उसने दादी सा को अभिरा का नाम बदलने के लिए मना लिया और उनकी सगाई की अंगूठी चुराने की भी कोशिश की। अब वो नया नाटक करने वाली है वो अभिरा-अरमान के बीच लड़ाई करते दिखाई देगी।
    Image Source : X
    वह रूही, अभिरा की जिंदगी बर्बाद करने की पूरी कोशिश कर रही है। उसने दादी सा को अभिरा का नाम बदलने के लिए मना लिया और उनकी सगाई की अंगूठी चुराने की भी कोशिश की। अब वो नया नाटक करने वाली है वो अभिरा-अरमान के बीच लड़ाई करते दिखाई देगी।
  • हालांकि, रूही का प्लान हर बार फेल हो जाता है। रोहित उस पर भरोसा करता रहा है क्योंकि वह उसके सामने मासूमियत से पेश आती है। वह उससे सच्चा प्यार करता है, लेकिन रूही किसी भी कीमत पर केवल अरमान को चाहती है। हमने यह भी देखा कि रूही ने शादी के कार्ड पर अभिरा के माता-पिता का नाम न जोड़कर शादी में देरी करने की फिर से कोशिश की।
    Image Source : X
    हालांकि, रूही का प्लान हर बार फेल हो जाता है। रोहित उस पर भरोसा करता रहा है क्योंकि वह उसके सामने मासूमियत से पेश आती है। वह उससे सच्चा प्यार करता है, लेकिन रूही किसी भी कीमत पर केवल अरमान को चाहती है। हमने यह भी देखा कि रूही ने शादी के कार्ड पर अभिरा के माता-पिता का नाम न जोड़कर शादी में देरी करने की फिर से कोशिश की।
  • रोहित उससे सवाल करने की कोशिश की लेकिन रूही उसे बहकाती है और खुद को निर्दोष बताती है। अब, राजन शाही के 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में, हम देखेंगे कि विद्या अभिरा से परेशान हो जाएगी क्योंकि उसे कुछ जरूरी काम मिल गया है। रूही फायदा उठाएगी और अभिरा को ताना मारेगी। वह संजय को अभिरा के लिए प्रीनअप पेपर बनाने के लिए बहकाएगी। शो का हालिया एपिसोड भी सबसे ज्यादा चर्चित रहा है।
    Image Source : X
    रोहित उससे सवाल करने की कोशिश की लेकिन रूही उसे बहकाती है और खुद को निर्दोष बताती है। अब, राजन शाही के 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में, हम देखेंगे कि विद्या अभिरा से परेशान हो जाएगी क्योंकि उसे कुछ जरूरी काम मिल गया है। रूही फायदा उठाएगी और अभिरा को ताना मारेगी। वह संजय को अभिरा के लिए प्रीनअप पेपर बनाने के लिए बहकाएगी। शो का हालिया एपिसोड भी सबसे ज्यादा चर्चित रहा है।
  • संजय कागजात तैयार करवाएगा और दादीसा को बहला-फुसलाकर अभिरा को प्रीनअप  पर दस्तखत करवा देगा। अभिरा यह देखकर चौंक जाएगी और इस प्रीनअप  को लेकर अरमान से बहस करेगी। जब वे बहस करेंगे, रूही यह सब देखेगी और खुश होगी। रोहित जल्द ही रूही को सबके सामने एक्सपोज करने वाला है।
    Image Source : X
    संजय कागजात तैयार करवाएगा और दादीसा को बहला-फुसलाकर अभिरा को प्रीनअप पर दस्तखत करवा देगा। अभिरा यह देखकर चौंक जाएगी और इस प्रीनअप को लेकर अरमान से बहस करेगी। जब वे बहस करेंगे, रूही यह सब देखेगी और खुश होगी। रोहित जल्द ही रूही को सबके सामने एक्सपोज करने वाला है।
  •  वहीं जब अरमान-अभिरा से बहस करने के दौरान घायल हो जाएगा। रूही तुरंत फर्स्ट एड बॉक्स लेकर उसके पास जाएगी। वह अरमान के दिमाग में जहर घोलने की कोशिश करेगी और उसे बताएगी कि अभिरा परफेक्ट लड़की नहीं है। अरमान तुरंत रूही पर पलटवार करेगा और ये सब रोहित देख लेता है।
    Image Source : X
    वहीं जब अरमान-अभिरा से बहस करने के दौरान घायल हो जाएगा। रूही तुरंत फर्स्ट एड बॉक्स लेकर उसके पास जाएगी। वह अरमान के दिमाग में जहर घोलने की कोशिश करेगी और उसे बताएगी कि अभिरा परफेक्ट लड़की नहीं है। अरमान तुरंत रूही पर पलटवार करेगा और ये सब रोहित देख लेता है।
  • तब रोहित को एहसास होगा कि अरमान नहीं बल्कि रूही उसके पीछे पागल है और हमेशा उसके पीछे भागती रहती है। उसे समझ में आ जाएगा कि उसके भाई ने कभी उससे कुछ छीनने की कोशिश नहीं की। फिर वह उसे सबक सिखाने का फैसला करेगा और उसे अभिरा यानी अरमान की शादी बर्बाद नहीं करने देगा।
    Image Source : X
    तब रोहित को एहसास होगा कि अरमान नहीं बल्कि रूही उसके पीछे पागल है और हमेशा उसके पीछे भागती रहती है। उसे समझ में आ जाएगा कि उसके भाई ने कभी उससे कुछ छीनने की कोशिश नहीं की। फिर वह उसे सबक सिखाने का फैसला करेगा और उसे अभिरा यानी अरमान की शादी बर्बाद नहीं करने देगा।