Saturday, June 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में इस किरदार की होगी मौत, अरमान-अभिरा बनेगे पोद्दार परिवार का सहारा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में इस किरदार की होगी मौत, अरमान-अभिरा बनेगे पोद्दार परिवार का सहारा

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: June 29, 2024 23:56 IST
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा शो में से एक है जो दशकों का हमेशा अपनी कहानी से खुश करता रहता है। कहानी अरमान और अभिरा के पुनर्मिलन पर आधारित है, जिसे देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं।
    Image Source : Instagram
    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा शो में से एक है जो दशकों का हमेशा अपनी कहानी से खुश करता रहता है। कहानी अरमान और अभिरा के पुनर्मिलन पर आधारित है, जिसे देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं।
  • लेकिन, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड में हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में माधव, अभिरा को पोद्दार हाउस वापस बुलाता है।
    Image Source : X
    लेकिन, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड में हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में माधव, अभिरा को पोद्दार हाउस वापस बुलाता है।
  • अभिरा, माधव को वह आने से मना कर देती है। इससे विद्या चौंक जाती है और वह दादी सा से माधव को बुलाने की विनती करती है, लेकिन दादी सा ऐसा करने से मना कर देती है और अरमान गुस्सा हो जाता है। खैर, अभिरा-अरमान की असली मां को पोद्दार हाउस बुलाने का प्लान बनाती है। इससे सभी चौंक जाते हैं।
    Image Source : X
    अभिरा, माधव को वह आने से मना कर देती है। इससे विद्या चौंक जाती है और वह दादी सा से माधव को बुलाने की विनती करती है, लेकिन दादी सा ऐसा करने से मना कर देती है और अरमान गुस्सा हो जाता है। खैर, अभिरा-अरमान की असली मां को पोद्दार हाउस बुलाने का प्लान बनाती है। इससे सभी चौंक जाते हैं।
  • खैर, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लीड किरदारों में से एक की मौत होने वाली है और मौत का सीन सभी को चौंका देगा।
    Image Source : X
    खैर, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लीड किरदारों में से एक की मौत होने वाली है और मौत का सीन सभी को चौंका देगा।
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें ऐसा लग रहा है कि अरमान और विद्या अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद फूट-फूट कर रो रहे हैं।
    Image Source : X
    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें ऐसा लग रहा है कि अरमान और विद्या अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद फूट-फूट कर रो रहे हैं।
  • अरमान अपने कंधों पर दाह-पात्र पकड़े हुए दिखाई देता है। वैसे, जंगल में आग की तरह फैल रही यह तस्वीर एडिटेड वर्जन लग रही है। नेटिज़ेंस ने कमेंट सेक्शन में तरह-तरह की बात कर रहे हैं।
    Image Source : X
    अरमान अपने कंधों पर दाह-पात्र पकड़े हुए दिखाई देता है। वैसे, जंगल में आग की तरह फैल रही यह तस्वीर एडिटेड वर्जन लग रही है। नेटिज़ेंस ने कमेंट सेक्शन में तरह-तरह की बात कर रहे हैं।
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में किस किरदार की मौत होने वाली है। इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। दर्शक इस वायरल तस्वीर को देखने के बाद शो के नए प्रोमो का इंतजार कर रहे हैं।
    Image Source : X
    ये रिश्ता क्या कहलाता है में किस किरदार की मौत होने वाली है। इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। दर्शक इस वायरल तस्वीर को देखने के बाद शो के नए प्रोमो का इंतजार कर रहे हैं।
  • इसके अलावा, अभिरा दादीसा को चुनौती देती नजर आएंगी और वकील बनने के बाद वह उनकी पूरी लॉ फर्म को हिलाती नजर आएंगी। कावेरी जिसने हमेशा अभिरा का अपमान किया है, वह उसकी सफलता की बात पर भड़क जाती है।
    Image Source : X
    इसके अलावा, अभिरा दादीसा को चुनौती देती नजर आएंगी और वकील बनने के बाद वह उनकी पूरी लॉ फर्म को हिलाती नजर आएंगी। कावेरी जिसने हमेशा अभिरा का अपमान किया है, वह उसकी सफलता की बात पर भड़क जाती है।