Monday, July 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में संजय ने अभिरा पर लगाया गंभीर आरोप, जिंदगी के बाद करियर करेगा बर्बाद

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में संजय ने अभिरा पर लगाया गंभीर आरोप, जिंदगी के बाद करियर करेगा बर्बाद

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: July 01, 2024 19:40 IST
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में कोर्ट ड्रामा भी देखने को मिलने वाला है। वहीं आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दादी सा अभीरा को परेशान करने का एक मौका भी नहीं छोड़ती है। हालांकि अब अभीरा के साथ अरमान है।
    Image Source : X
    ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में कोर्ट ड्रामा भी देखने को मिलने वाला है। वहीं आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दादी सा अभीरा को परेशान करने का एक मौका भी नहीं छोड़ती है। हालांकि अब अभीरा के साथ अरमान है।
  • स्टार प्लस का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपने रोमांचक उतार-चढ़ावों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। आने वाले एपिसोड में जब अभिरा पर रिश्वतखोरी के आरोप लगने के कारण उसका कानूनी लाइसेंस रद्द करने की नौबत आ जाती है।
    Image Source : X
    स्टार प्लस का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपने रोमांचक उतार-चढ़ावों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। आने वाले एपिसोड में जब अभिरा पर रिश्वतखोरी के आरोप लगने के कारण उसका कानूनी लाइसेंस रद्द करने की नौबत आ जाती है।
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  में नय ड्रामा शुरू होने वाला है, जिसकी हिंट पहले ही मेकर्स दर्शकों को दे चुकी है। यह ड्रामा तब शुरू होता है जब संजय अभिरा के पहले क्लाइंट को चुराने की कोशिश करता है।
    Image Source : X
    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नय ड्रामा शुरू होने वाला है, जिसकी हिंट पहले ही मेकर्स दर्शकों को दे चुकी है। यह ड्रामा तब शुरू होता है जब संजय अभिरा के पहले क्लाइंट को चुराने की कोशिश करता है।
  • अपनी कोशिशों के बावजूद, क्लाइंट आखिरकार अभिरा को अपना वकील चुनता है। अपने पहले कोर्ट केस के लिए उत्साहित अभिरा तब हैरान रह जाती है जब जज को उसकी मेज पर पैसों से भरा एक लिफाफा मिलता है।
    Image Source : X
    अपनी कोशिशों के बावजूद, क्लाइंट आखिरकार अभिरा को अपना वकील चुनता है। अपने पहले कोर्ट केस के लिए उत्साहित अभिरा तब हैरान रह जाती है जब जज को उसकी मेज पर पैसों से भरा एक लिफाफा मिलता है।
  • जज का चेहरा गुस्से से लाल हो जाता है और वह अटेंडेंट से पूछता है कि लिफाफा वहां किसने रखा और वह अभिरा की ओर इशारा करता है। जज उस पर अपना पहला केस जीतने के लिए रिश्वत देने का आरोप लगाता है। अभिरा के इनकार के बावजूद, जज आदेश देता है कि वह अगली डेट तक कानून का अभ्यास नहीं कर सकती।
    Image Source : X
    जज का चेहरा गुस्से से लाल हो जाता है और वह अटेंडेंट से पूछता है कि लिफाफा वहां किसने रखा और वह अभिरा की ओर इशारा करता है। जज उस पर अपना पहला केस जीतने के लिए रिश्वत देने का आरोप लगाता है। अभिरा के इनकार के बावजूद, जज आदेश देता है कि वह अगली डेट तक कानून का अभ्यास नहीं कर सकती।
  • अभिरा और उसका क्लाइंट दोनों हैरान हो जाते हैं। इस बीच, संजय मुस्कुराता है और वीडियो कॉल के जरिए दादी सा को पूरी घटना दिखाता है। दादी सा अभिरा की दुर्दशा देख खुश हो जाती हैं।
    Image Source : X
    अभिरा और उसका क्लाइंट दोनों हैरान हो जाते हैं। इस बीच, संजय मुस्कुराता है और वीडियो कॉल के जरिए दादी सा को पूरी घटना दिखाता है। दादी सा अभिरा की दुर्दशा देख खुश हो जाती हैं।
  • क्या अभिरा अपना नाम साफ कर पाएगी और एक सफल वकील बन पाएगी? क्या अरमान और अभिरा को पता चलेगा कि रिश्वतखोरी की योजना के पीछे संजय का हाथ है?
    Image Source : X
    क्या अभिरा अपना नाम साफ कर पाएगी और एक सफल वकील बन पाएगी? क्या अरमान और अभिरा को पता चलेगा कि रिश्वतखोरी की योजना के पीछे संजय का हाथ है?