Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में इस किरदार की हुई एंट्री, शादी में अभिरा संग मस्ती करते आया नजर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में इस किरदार की हुई एंट्री, शादी में अभिरा संग मस्ती करते आया नजर

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: September 19, 2024 19:16 IST
  • स्टार प्लस का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हर बीतते एपिसोड के साथ काफी रोमांचक होता जा रहा है। मनोरंजक कहानी के बीच, प्रशंसक जय सोनी के किरदार और अभिरा के पिता अभिनव की शो में वापसी को लेकर कयास लगा रहे हैं। इस पुराने किरदार की एंट्री के साथ कई बड़े ट्विस्ट भी देखने को मिल सकते हैं। शो के सेट से अभिनेता जय सोनी की वायरल तस्वीरों से इसकी अटकलें लगाई जा रही है।
    Image Source : X
    स्टार प्लस का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हर बीतते एपिसोड के साथ काफी रोमांचक होता जा रहा है। मनोरंजक कहानी के बीच, प्रशंसक जय सोनी के किरदार और अभिरा के पिता अभिनव की शो में वापसी को लेकर कयास लगा रहे हैं। इस पुराने किरदार की एंट्री के साथ कई बड़े ट्विस्ट भी देखने को मिल सकते हैं। शो के सेट से अभिनेता जय सोनी की वायरल तस्वीरों से इसकी अटकलें लगाई जा रही है।
  • शो में अभिरा का किरदार निभाने वाली समृद्धि शुक्ला ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट से जय सोनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे उनके शो में फिर से आने की अटकलें लगाई जा रही हैं। अभिरा और अभिनव की इन तस्वीरों को देख दर्शक काफी खुश नजर आ रहे हैं।
    Image Source : Instagram
    शो में अभिरा का किरदार निभाने वाली समृद्धि शुक्ला ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट से जय सोनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे उनके शो में फिर से आने की अटकलें लगाई जा रही हैं। अभिरा और अभिनव की इन तस्वीरों को देख दर्शक काफी खुश नजर आ रहे हैं।
  • हालांकि, इन वारयल फोटोज को देखकर पता चला रहा है कि अभिनव शो में वापस नहीं आ रहे हैं। शो के कलाकारों द्वारा शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो में जय सोनी की सभी के साथ बहुत ही खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। अभिनव शर्मा की ये तस्वीरें अभिरा के शादी के जश्न के दौरान की है।
    Image Source : Instagram
    हालांकि, इन वारयल फोटोज को देखकर पता चला रहा है कि अभिनव शो में वापस नहीं आ रहे हैं। शो के कलाकारों द्वारा शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो में जय सोनी की सभी के साथ बहुत ही खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। अभिनव शर्मा की ये तस्वीरें अभिरा के शादी के जश्न के दौरान की है।
  • जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि जय सोनी ने अक्षरा और अभिमन्यू की प्रेम कहानी में तीसरा किरदार निभाया था। हालांकि, कहानी के अंत में अक्षरा और अभिनव पति-पत्नी बन गए। वहीं अब अक्षरा और अभिनव की बेटी अभिरा का किरदार समृद्धि शुक्ला निभा रही हैं। अभिनव की मौत के बाद अक्षरा ने अभिरा की देखभाल की थी।
    Image Source : X
    जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि जय सोनी ने अक्षरा और अभिमन्यू की प्रेम कहानी में तीसरा किरदार निभाया था। हालांकि, कहानी के अंत में अक्षरा और अभिनव पति-पत्नी बन गए। वहीं अब अक्षरा और अभिनव की बेटी अभिरा का किरदार समृद्धि शुक्ला निभा रही हैं। अभिनव की मौत के बाद अक्षरा ने अभिरा की देखभाल की थी।
  • कई सालों बाद, अक्षरा को अभिनव के निस्वार्थ प्रेम का एहसास हुआ और वह प्यार में पड़ गई। उन्होंने छह साल बाद अपनी शादी पूरी की। एक दुर्घटना में अभिनव की मौत हो गई और बाद में, अक्षरा को एहसास हुआ कि वह अभिनव के बच्चे की मां बनने वाली है। बाद में उसने एक बच्ची अभिरा को जन्म दिया।
    Image Source : X
    कई सालों बाद, अक्षरा को अभिनव के निस्वार्थ प्रेम का एहसास हुआ और वह प्यार में पड़ गई। उन्होंने छह साल बाद अपनी शादी पूरी की। एक दुर्घटना में अभिनव की मौत हो गई और बाद में, अक्षरा को एहसास हुआ कि वह अभिनव के बच्चे की मां बनने वाली है। बाद में उसने एक बच्ची अभिरा को जन्म दिया।
  • समृद्धि शुक्ला द्वारा अभिनीत अभिरा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीड रोल प्ले कर रही है। शो में जय सोनी के कैमियो को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। जहां दर्शकों अक्षरा को अभिनव के रूप में एक ग्रीन फ्लैग पार्टनर मिलने से खुश दिखाई दिए थे। वहीं अभिमन्यु-अक्षरा की जोड़ी को पसंद करने वाले प्रशंसक को ये सब पसंद नहीं आया था।
    Image Source : X
    समृद्धि शुक्ला द्वारा अभिनीत अभिरा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीड रोल प्ले कर रही है। शो में जय सोनी के कैमियो को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। जहां दर्शकों अक्षरा को अभिनव के रूप में एक ग्रीन फ्लैग पार्टनर मिलने से खुश दिखाई दिए थे। वहीं अभिमन्यु-अक्षरा की जोड़ी को पसंद करने वाले प्रशंसक को ये सब पसंद नहीं आया था।