Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai का अरमान हुआ हादसे का शिकार, शेयर किया शॉकिंग सीन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai का अरमान हुआ हादसे का शिकार, शेयर किया शॉकिंग सीन

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: September 15, 2024 20:14 IST
  • समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपनी शानदार कहानी से लाखों दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचे हुए है। इसी बीच सोशल मीडिया पर राजन शाही के शो से अरमान का परेशान कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है, जिसे खुद एक्टर ने शेयर किया है।
    Image Source : Instagram
    समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपनी शानदार कहानी से लाखों दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचे हुए है। इसी बीच सोशल मीडिया पर राजन शाही के शो से अरमान का परेशान कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है, जिसे खुद एक्टर ने शेयर किया है।
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अरमान पोद्दार यानी रोहित पुरोहित ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है, जिसे देख दर्शक भी परेशान हो गए। इस वीडियो में अरमान संगीत के दौरान हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए।
    Image Source : Instagram
    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अरमान पोद्दार यानी रोहित पुरोहित ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है, जिसे देख दर्शक भी परेशान हो गए। इस वीडियो में अरमान संगीत के दौरान हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए।
  • अरमान की इस परेशान कर देने वाली वीडियो ने दर्शकों के बीच हलचल मचा दी है। अभिरा संग अरमान की शादी से पहले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में वह हादसे का शिकार होता है। कुछ दिनों पहले शो में देखने को मिला था कि अरमान का कार से एक्सीडेंट होने वाला होता है, लेकिन वह कैसे तैसे बच जाता है।
    Image Source : Instagram
    अरमान की इस परेशान कर देने वाली वीडियो ने दर्शकों के बीच हलचल मचा दी है। अभिरा संग अरमान की शादी से पहले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में वह हादसे का शिकार होता है। कुछ दिनों पहले शो में देखने को मिला था कि अरमान का कार से एक्सीडेंट होने वाला होता है, लेकिन वह कैसे तैसे बच जाता है।
  • वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम रोहित पुरोहित ने सोशल मीडिया पर उनका गिरता हुआ वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अभिरा के साथ डांस करते वक्त एक सीन में गिरते हुए दिखाई दिए हैं। अभिरा और पोद्दार परिवार ये देख हैरान हो जाता है।
    Image Source : Instagram
    वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम रोहित पुरोहित ने सोशल मीडिया पर उनका गिरता हुआ वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अभिरा के साथ डांस करते वक्त एक सीन में गिरते हुए दिखाई दिए हैं। अभिरा और पोद्दार परिवार ये देख हैरान हो जाता है।
  • समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों चर्चा में है। शो में जल्द ही अभिरा और अरमान की शादी होने वाली है। रस्में हो रही हैं, लेकिन रूही उनके लिए कई परेशानियां खड़ी कर रही है। वह नहीं चाहती कि उन दोनों की शादी हो। उसने कई बार दादी सा को अभिरा के खिलाफ भड़काने की कोशिश भी की। उसने शादी की अंगूठी चुराने की भी कोशिश की और फिर शादी के निमंत्रण कार्ड को खराब करने की कोशिश की।
    Image Source : Instagram
    समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों चर्चा में है। शो में जल्द ही अभिरा और अरमान की शादी होने वाली है। रस्में हो रही हैं, लेकिन रूही उनके लिए कई परेशानियां खड़ी कर रही है। वह नहीं चाहती कि उन दोनों की शादी हो। उसने कई बार दादी सा को अभिरा के खिलाफ भड़काने की कोशिश भी की। उसने शादी की अंगूठी चुराने की भी कोशिश की और फिर शादी के निमंत्रण कार्ड को खराब करने की कोशिश की।
  • हालांकि, वह हर प्लान में फेल हो रही है, लेकिन हाल ही में संगीत समारोह में देखने को मिला कि अभिरा बेहोश हो गई। उसे घर लाया गया और कुछ टेस्ट किए गए। राजन शाही के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि कैसे रूही को अभिरा की टेस्ट रिपोर्ट मिल जाएगी और वह अरमान से कहेगी कि अभिरा कभी मां नहीं बन सकती।
    Image Source : X
    हालांकि, वह हर प्लान में फेल हो रही है, लेकिन हाल ही में संगीत समारोह में देखने को मिला कि अभिरा बेहोश हो गई। उसे घर लाया गया और कुछ टेस्ट किए गए। राजन शाही के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि कैसे रूही को अभिरा की टेस्ट रिपोर्ट मिल जाएगी और वह अरमान से कहेगी कि अभिरा कभी मां नहीं बन सकती।
  • पोद्दार को अभिरा की रिपोर्ट के बारे में पता चल जाएगा। विद्या और दादी सा अरमान से अभिरा से शादी न करने के लिए कहेंगी क्योंकि वह उसे कभी खुशी नहीं दे सकती। संजय कहेगा कि अभिरा परिवार के लायक नहीं है। इस बीच, अभिरा-अरमान को देखेगी जो सदमे में होगा। वह चुप रहेगा जिससे अभिरा परेशान हो जाएगी।
    Image Source : X
    पोद्दार को अभिरा की रिपोर्ट के बारे में पता चल जाएगा। विद्या और दादी सा अरमान से अभिरा से शादी न करने के लिए कहेंगी क्योंकि वह उसे कभी खुशी नहीं दे सकती। संजय कहेगा कि अभिरा परिवार के लायक नहीं है। इस बीच, अभिरा-अरमान को देखेगी जो सदमे में होगा। वह चुप रहेगा जिससे अभिरा परेशान हो जाएगी।