Saturday, October 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में दादी सा की होगी मौत! अभिरा की वजह से होगी महाभारत

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में दादी सा की होगी मौत! अभिरा की वजह से होगी महाभारत

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: October 12, 2024 12:09 IST
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त हाई-वोल्टेज इमोशनल ड्रामा देखने को मिलेगा। शो का एक हैरान कर देने वाला प्रोमो सामने आया है, जिसमें पूरा पोद्दार परिवार गमगीन हालत में दिख रहा है। वहीं रूही और अभिरा की वजह से अरमान और रोहित के बीच खतरनाक लड़ाई देखने को मिलेगी।
    Image Source : Design.Photo
    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त हाई-वोल्टेज इमोशनल ड्रामा देखने को मिलेगा। शो का एक हैरान कर देने वाला प्रोमो सामने आया है, जिसमें पूरा पोद्दार परिवार गमगीन हालत में दिख रहा है। वहीं रूही और अभिरा की वजह से अरमान और रोहित के बीच खतरनाक लड़ाई देखने को मिलेगी।
  • स्टार प्लस हिंदी टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की चौथी पीढ़ी की कहानी अरमान (रोहित पुरोहित) और अभिरा (समृद्धि शुक्ला) की प्रेम कहानी और अक्षरा पर लगे गंभीर आरोप के इर्द-गिर्द घूम रही है। शो में अभिनेता रोमित राज उर्फ रोहित के रूप में और गर्विता साधवानी उर्फ रूही के रूप में भी हैं।
    Image Source : X
    स्टार प्लस हिंदी टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की चौथी पीढ़ी की कहानी अरमान (रोहित पुरोहित) और अभिरा (समृद्धि शुक्ला) की प्रेम कहानी और अक्षरा पर लगे गंभीर आरोप के इर्द-गिर्द घूम रही है। शो में अभिनेता रोमित राज उर्फ रोहित के रूप में और गर्विता साधवानी उर्फ रूही के रूप में भी हैं।
  • शो में दिनों काफी इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है, जिसके अनुसार हम देखते हैं कि कावेरी, अभिरा पर अपना दृढ़ विश्वास दिखाती है और वह उसे दृढ़ निश्चय के साथ केस लड़ने के लिए प्रोत्साहित करती है। वहीं इस बात से सभी हैरान हो जाते हैं। इतना ही नहीं अरमान भी अभिरा की मदद करता है।
    Image Source : X
    शो में दिनों काफी इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है, जिसके अनुसार हम देखते हैं कि कावेरी, अभिरा पर अपना दृढ़ विश्वास दिखाती है और वह उसे दृढ़ निश्चय के साथ केस लड़ने के लिए प्रोत्साहित करती है। वहीं इस बात से सभी हैरान हो जाते हैं। इतना ही नहीं अरमान भी अभिरा की मदद करता है।
  • अभिरा खुश होती है और वह केस भी जीत जाती है, जिसके बाद कावेरी उसे नया केबिन देती है जो मनोज को दिया जाना था। इसके बाद बहुत बड़ा नाटक होता है। दादी सा अभिरा की जीत की खुशी में पार्टी रखती है, जिससे सभी को जोरदार झटका लगता है। इसी बीच मनोज भी सभी को हैरान कर देने वाला फैसला सुनता है।
    Image Source : X
    अभिरा खुश होती है और वह केस भी जीत जाती है, जिसके बाद कावेरी उसे नया केबिन देती है जो मनोज को दिया जाना था। इसके बाद बहुत बड़ा नाटक होता है। दादी सा अभिरा की जीत की खुशी में पार्टी रखती है, जिससे सभी को जोरदार झटका लगता है। इसी बीच मनोज भी सभी को हैरान कर देने वाला फैसला सुनता है।
  • पार्टी में जब मनोज फर्म से इस्तीफा दे देता है और मनीषा अभिरा को दोषी ठहराती है तो सभी लोग हिल जाते हैं। कावेरी उस पर गुस्सा हो जाती है और वह पार्टी छोड़कर चली जाती है, लेकिन सभी को तब झटका लगता है जब वे कावेरी को चाकू से घायल पाते हैं और उन्हें दादी सा घर के बाहर जमीन पर बेजान पड़ी मिलती है।
    Image Source : X
    पार्टी में जब मनोज फर्म से इस्तीफा दे देता है और मनीषा अभिरा को दोषी ठहराती है तो सभी लोग हिल जाते हैं। कावेरी उस पर गुस्सा हो जाती है और वह पार्टी छोड़कर चली जाती है, लेकिन सभी को तब झटका लगता है जब वे कावेरी को चाकू से घायल पाते हैं और उन्हें दादी सा घर के बाहर जमीन पर बेजान पड़ी मिलती है।
  • दादी सा ​​की चीख सुनकर अरमान और अभिरा को गहरा सदमा लगता है और यह सीन देख सभी लोग हैरान हो जाते हैं। क्या परिवार समय रहते दादी सा ​​को बचा पाएगा? यह नया आदमी कौन है जो अभिरा को मारने आया था लेकिन, कावेरी को मार देता है? शो के दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न में कई बदलवा देखने को मिलने वाले हैं।
    Image Source : X
    दादी सा ​​की चीख सुनकर अरमान और अभिरा को गहरा सदमा लगता है और यह सीन देख सभी लोग हैरान हो जाते हैं। क्या परिवार समय रहते दादी सा ​​को बचा पाएगा? यह नया आदमी कौन है जो अभिरा को मारने आया था लेकिन, कावेरी को मार देता है? शो के दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न में कई बदलवा देखने को मिलने वाले हैं।
  • चल रहा ट्रैक इस बात के इर्द-गिर्द घूम रहा है कि कैसे अरमान और अभिरा रूही की नफरत का सामना कर रहे हैं। अब, कहानी में आगे बढ़ते हुए, हम अभिरा को एक बड़ा केस मिलने के बाद अरमान के किरदार को बदलते हुए देखेंगे।
    Image Source : X
    चल रहा ट्रैक इस बात के इर्द-गिर्द घूम रहा है कि कैसे अरमान और अभिरा रूही की नफरत का सामना कर रहे हैं। अब, कहानी में आगे बढ़ते हुए, हम अभिरा को एक बड़ा केस मिलने के बाद अरमान के किरदार को बदलते हुए देखेंगे।