Tuesday, July 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान ने अभिरा से किया ये वादा, रूही संग हुआ हादसा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान ने अभिरा से किया ये वादा, रूही संग हुआ हादसा

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Updated on: June 30, 2024 21:22 IST
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी सीरियल में इन दिनों अरमान और अभिरा के बीच जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है, जिसके बाद लोगों को एक बार फिर से जोरदार झटका लगने वाला है।
    Image Source : X
    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी सीरियल में इन दिनों अरमान और अभिरा के बीच जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है, जिसके बाद लोगों को एक बार फिर से जोरदार झटका लगने वाला है।
  • रोहित पुरोहित और समृद्धि शुक्ला अपने बेहतरीन इमोशनल ड्रामे की वजह से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। अरमान और अभिरा की लव स्टोरी लोगों को अब पसंद आने लगी है। अरमान और अभिरा एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं।
    Image Source : X
    रोहित पुरोहित और समृद्धि शुक्ला अपने बेहतरीन इमोशनल ड्रामे की वजह से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। अरमान और अभिरा की लव स्टोरी लोगों को अब पसंद आने लगी है। अरमान और अभिरा एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं।
  • लेकिन अभिरा-अरमान पर भरोसा नहीं कर पाती है क्योंकि उसने उसे एक सच को छुपाया था कि वह शादी से पहले रूही के साथ रिश्ते में था। अरमान और अभिरा की शादी कुछ बुरी परिस्थितियों के कारण हुई थी और यह केवल एक साल तक चलने वाली थी।
    Image Source : X
    लेकिन अभिरा-अरमान पर भरोसा नहीं कर पाती है क्योंकि उसने उसे एक सच को छुपाया था कि वह शादी से पहले रूही के साथ रिश्ते में था। अरमान और अभिरा की शादी कुछ बुरी परिस्थितियों के कारण हुई थी और यह केवल एक साल तक चलने वाली थी।
  • वहीं शो में नया मोड़ आ गया अभिरा-अरमान को एक-दूसरे से प्यार हो गया। हालांकि, पोद्दार परिवार के कुछ लोग उनके पुनर्मिलन के खिलाफ हैं। कावेरी पोद्दार अरमान और अभिरा को एक-दूसरे से दूर रखने के लिए खतरनाक प्लान बना रही हैं।
    Image Source : X
    वहीं शो में नया मोड़ आ गया अभिरा-अरमान को एक-दूसरे से प्यार हो गया। हालांकि, पोद्दार परिवार के कुछ लोग उनके पुनर्मिलन के खिलाफ हैं। कावेरी पोद्दार अरमान और अभिरा को एक-दूसरे से दूर रखने के लिए खतरनाक प्लान बना रही हैं।
  • अब, आने वाले एपिसोड में हम अरमान को एक बार फिर अभिरा से अपने प्यार का इजहार करते हुए देखेंगे। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हम देखते हैं कि अभिरा ने अपना ध्यान अपने करियर की ओर कर लिया है। वह एक सफल वकील बनने की पूरी कोशिश कर रही है। उसने कहीं दूसरी जगह नौकरी करने के बजाय खुद के दम पर केस लड़ाने का फैसला किया है।
    Image Source : X
    अब, आने वाले एपिसोड में हम अरमान को एक बार फिर अभिरा से अपने प्यार का इजहार करते हुए देखेंगे। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हम देखते हैं कि अभिरा ने अपना ध्यान अपने करियर की ओर कर लिया है। वह एक सफल वकील बनने की पूरी कोशिश कर रही है। उसने कहीं दूसरी जगह नौकरी करने के बजाय खुद के दम पर केस लड़ाने का फैसला किया है।
  • लेकिन सफलता की राह इतनी आसान नहीं है। अरमान जो अभिरा की मदद करना चाहता है, उसके पास एक क्लाइंट भेजता है। हालांकि, वह गुस्से में है और उसने केस लेने से इंकार कर दिया। अरमान उससे भिड़ जाता है। वह कहता है कि इससे क्या फर्क पड़ता है केस तुम अकेली ही लड़ने वाली थी। रोती हुई अभिरा बताती है कि उसने उसे कितना दर्द दिया है।
    Image Source : X
    लेकिन सफलता की राह इतनी आसान नहीं है। अरमान जो अभिरा की मदद करना चाहता है, उसके पास एक क्लाइंट भेजता है। हालांकि, वह गुस्से में है और उसने केस लेने से इंकार कर दिया। अरमान उससे भिड़ जाता है। वह कहता है कि इससे क्या फर्क पड़ता है केस तुम अकेली ही लड़ने वाली थी। रोती हुई अभिरा बताती है कि उसने उसे कितना दर्द दिया है।
  • वह कहती है कि अरमान ने जानबूझकर उसका दिल तोड़ा और उनकी प्रेम कहानी का दुखद अंत तारीके से अंत कर दिया। तब अरमान भावुक हो जाता है और कहता है कि वह अब उसे कबी धोखा नहीं देने वाला हैं वो उसे खुद रखेंगा। वह कहता है कि चाहे कुछ भी हो जाए मैं वादा करता हूं मैं हमेशा तुम्हारा साथ दूंगा।
    Image Source : X
    वह कहती है कि अरमान ने जानबूझकर उसका दिल तोड़ा और उनकी प्रेम कहानी का दुखद अंत तारीके से अंत कर दिया। तब अरमान भावुक हो जाता है और कहता है कि वह अब उसे कबी धोखा नहीं देने वाला हैं वो उसे खुद रखेंगा। वह कहता है कि चाहे कुछ भी हो जाए मैं वादा करता हूं मैं हमेशा तुम्हारा साथ दूंगा।
  • दूसरी तरफ, गोयनका हाउस में रूही को पता चलेगा कि अभिरा पोद्दार हवेली में वापस आ गई है। जैसे ही वह अपने कमरे में वापस आएगी उसे पैनिक अटैक आ जाता है। वह हांफते हुए अपने डॉक्टर को फोन करेगी और अपने पैनिक अटैक के बारे में बताएगी। अगले दिन वह डॉक्टर से मिलने भी जाएगी।
    Image Source : X
    दूसरी तरफ, गोयनका हाउस में रूही को पता चलेगा कि अभिरा पोद्दार हवेली में वापस आ गई है। जैसे ही वह अपने कमरे में वापस आएगी उसे पैनिक अटैक आ जाता है। वह हांफते हुए अपने डॉक्टर को फोन करेगी और अपने पैनिक अटैक के बारे में बताएगी। अगले दिन वह डॉक्टर से मिलने भी जाएगी।