Thursday, October 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा-अरमान की जीते जी होगी मौत! टीआरपी में आएगा उछाल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा-अरमान की जीते जी होगी मौत! टीआरपी में आएगा उछाल

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: October 24, 2024 12:42 IST
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में हमें देखने को मिलेगा कि अभिरा-अरमान को अपने प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी देते है। वहीं जब अरमान को पता चलेगा कि बच्चे के जन्म के बाद अभिरा की मौत हो सकती है तो वह सदमे में चला जाता है। समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित के शो में नया मोड़ आने वाला है, जिस इसकी टीआरपी में भी उछाल देखने को मिलने वाला है।
    Image Source : X
    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में हमें देखने को मिलेगा कि अभिरा-अरमान को अपने प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी देते है। वहीं जब अरमान को पता चलेगा कि बच्चे के जन्म के बाद अभिरा की मौत हो सकती है तो वह सदमे में चला जाता है। समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित के शो में नया मोड़ आने वाला है, जिस इसकी टीआरपी में भी उछाल देखने को मिलने वाला है।
  • समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' दर्शकों के सबसे पसंदीदा शो में से एक है। हमने अभी तक देखा है कि अभिरा, अरमान शादी के बाद कई परेशानियों से गुजर रहे हैं। रूही अपनी बहन अभिरा से नफरत करने लगी। बाद में, हमने देखा है कि अभिरा को पोद्दार हाउस में बार-बार अपमानित किया जा रहा है। इसके कारण अभिरा और अरमान आउट हाउस में रहते हैं।  वहीं अब कपल के बीच नया इमोशनल ड्रामा देखने को मिलने वाला है।
    Image Source : X
    समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' दर्शकों के सबसे पसंदीदा शो में से एक है। हमने अभी तक देखा है कि अभिरा, अरमान शादी के बाद कई परेशानियों से गुजर रहे हैं। रूही अपनी बहन अभिरा से नफरत करने लगी। बाद में, हमने देखा है कि अभिरा को पोद्दार हाउस में बार-बार अपमानित किया जा रहा है। इसके कारण अभिरा और अरमान आउट हाउस में रहते हैं। वहीं अब कपल के बीच नया इमोशनल ड्रामा देखने को मिलने वाला है।
  • अभिरा और अरमान का बड़ा फैसला- अभिरा प्रेग्नेंट है ये बात अरमान को भी पता चल जाती है, लेकिन वह परिवार से इस बात को छुपा कर रखते हैं। जब ये बात सबको पता लेगी तो हर कोई हैरान होने वाला है। अभिरा को खुशखबरी के साथ-साथ दुखद खबर भी मिलती है, जिसके बाद उसे जबरदस्त झटका लगता है। अरमान को दुख होता है क्योंकि अभिरा झूठ बोल रही थी। अरमान-अभिरा को अबॉर्शन करवाने के लिए कहता है, लेकिन वह मना कर देती है।
    Image Source : X
    अभिरा और अरमान का बड़ा फैसला- अभिरा प्रेग्नेंट है ये बात अरमान को भी पता चल जाती है, लेकिन वह परिवार से इस बात को छुपा कर रखते हैं। जब ये बात सबको पता लेगी तो हर कोई हैरान होने वाला है। अभिरा को खुशखबरी के साथ-साथ दुखद खबर भी मिलती है, जिसके बाद उसे जबरदस्त झटका लगता है। अरमान को दुख होता है क्योंकि अभिरा झूठ बोल रही थी। अरमान-अभिरा को अबॉर्शन करवाने के लिए कहता है, लेकिन वह मना कर देती है।
  • राजन शाही के 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अरमान इस बड़ी खबर को छिपाने के लिए अभिरा से सवाल करेगा और वह उसे समझाने की कोशिश करेगी। अभिरा-अरमान से अनुरोध करेगी कि वह एक बार उसकी बात सुन ले कि वो ये बात क्यों छिपा रही थी, लेकिन वह नहीं सुनेगा। बाद में, अरमान को एहसास होगा कि बच्चा देने के बाद वह अभिरा को खो देगा।
    Image Source : X
    राजन शाही के 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अरमान इस बड़ी खबर को छिपाने के लिए अभिरा से सवाल करेगा और वह उसे समझाने की कोशिश करेगी। अभिरा-अरमान से अनुरोध करेगी कि वह एक बार उसकी बात सुन ले कि वो ये बात क्यों छिपा रही थी, लेकिन वह नहीं सुनेगा। बाद में, अरमान को एहसास होगा कि बच्चा देने के बाद वह अभिरा को खो देगा।
  • अरमान-अभिरा से कहेगा कि वे बच्चा नहीं पैदा करेंगे क्योंकि उसे उसकी जरूरत है। अभिरा उससे ऐसी बात न करने के लिए कहती दिखाई देगी क्योंकि वह बच्चा चाहती है और वह इसके लिए लड़ेगी। लेकिन, अरमान अपॉइंटमेंट ले लेगा और अभिरा से खुद को तैयार करने के लिए कहेगा क्योंकि वो अबॉर्शन करवाना चाहता है।
    Image Source : X
    अरमान-अभिरा से कहेगा कि वे बच्चा नहीं पैदा करेंगे क्योंकि उसे उसकी जरूरत है। अभिरा उससे ऐसी बात न करने के लिए कहती दिखाई देगी क्योंकि वह बच्चा चाहती है और वह इसके लिए लड़ेगी। लेकिन, अरमान अपॉइंटमेंट ले लेगा और अभिरा से खुद को तैयार करने के लिए कहेगा क्योंकि वो अबॉर्शन करवाना चाहता है।
  • हालांकि, अभिरा एक प्लान बनाती है ताकि कोई भी उसे उसके बच्चे से अलग न कर सके। हम देखेंगे कि वह आखिरकार उसे मना लेगी और अपने पहले बच्चे का दुनिया में वेलकम करने का फैसला करेगी। अरमान अपनी पत्नी अभिरा की देखभाल करने का फैसला करेगा। इसी बीच दोनों चारु की सगाई में भी खूब धूम मचाते दिखाई देने वाले हैं।
    Image Source : X
    हालांकि, अभिरा एक प्लान बनाती है ताकि कोई भी उसे उसके बच्चे से अलग न कर सके। हम देखेंगे कि वह आखिरकार उसे मना लेगी और अपने पहले बच्चे का दुनिया में वेलकम करने का फैसला करेगी। अरमान अपनी पत्नी अभिरा की देखभाल करने का फैसला करेगा। इसी बीच दोनों चारु की सगाई में भी खूब धूम मचाते दिखाई देने वाले हैं।