Monday, September 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा-अरमान ने रचाई शादी, रूही हुई बर्बाद

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा-अरमान ने रचाई शादी, रूही हुई बर्बाद

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: September 23, 2024 19:37 IST
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में रूही को सबक सिखाने के बाद अभिरा और अरमान आखिरकार शादी के मंडप में पहुंच जाते हैं। लेकिन पोद्दार अभी भी रूही की हरकतों से अनजान हैं। अरमान-अभिरा की शादी होने के बाद रूही घुट घुट के जीने लगती है।
    Image Source : Instagram
    ये रिश्ता क्या कहलाता है में रूही को सबक सिखाने के बाद अभिरा और अरमान आखिरकार शादी के मंडप में पहुंच जाते हैं। लेकिन पोद्दार अभी भी रूही की हरकतों से अनजान हैं। अरमान-अभिरा की शादी होने के बाद रूही घुट घुट के जीने लगती है।
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में देखने को मिलता है कि अरमान-अभिरा की शादी से पहले रूही जबरद्स इमोशनल ड्रामा करती है। अरमान और अभिरा एक दूसरे से प्यार करते हैं। वहीं रूही अरमान से प्यार करती है, इसलिए वह उनकी शादी में खूब ड्रामा करती है।
    Image Source : X
    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में देखने को मिलता है कि अरमान-अभिरा की शादी से पहले रूही जबरद्स इमोशनल ड्रामा करती है। अरमान और अभिरा एक दूसरे से प्यार करते हैं। वहीं रूही अरमान से प्यार करती है, इसलिए वह उनकी शादी में खूब ड्रामा करती है।
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में हम रूही (गरविता साधवानी) को चलती कार से कूदते हुए देखेंगे। वह अपनी जान के लिए डरी हुई है। अरमान (रोहित पुरोहित) कार रोक देगा और उसे यह कहते हुए सबक सिखाएगा कि वह केवल उससे शादी करना चाहती है, लेकिन उसके पास उसके साथ मरने की हिम्मत नहीं है।
    Image Source : X
    ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में हम रूही (गरविता साधवानी) को चलती कार से कूदते हुए देखेंगे। वह अपनी जान के लिए डरी हुई है। अरमान (रोहित पुरोहित) कार रोक देगा और उसे यह कहते हुए सबक सिखाएगा कि वह केवल उससे शादी करना चाहती है, लेकिन उसके पास उसके साथ मरने की हिम्मत नहीं है।
  • फिर हम उसे पोद्दार परिवार के सामने रूही को बेनकाब करते हुए देखेंगे। रोहित चौंक जाएगा और उसे घर से बाहर निकाल देगा। इस सारे ड्रामे के बाद, हम आखिरकार अरमान और अभिरा (समृद्धि शुक्ला) को शादी करते हुए देखेंगे। ये रिश्ता क्या कहलाता है का अपकमिंग एपिसोड मजेदार होने वाला है।
    Image Source : X
    फिर हम उसे पोद्दार परिवार के सामने रूही को बेनकाब करते हुए देखेंगे। रोहित चौंक जाएगा और उसे घर से बाहर निकाल देगा। इस सारे ड्रामे के बाद, हम आखिरकार अरमान और अभिरा (समृद्धि शुक्ला) को शादी करते हुए देखेंगे। ये रिश्ता क्या कहलाता है का अपकमिंग एपिसोड मजेदार होने वाला है।
  • प्रशंसक अरमान और अभिरा को दूल्हे और दुल्हन के रूप में तैयार देख सकते हैं, उनके गले में माला है। वीडियो गृहप्रवेश समारोह का लग रहा है। अनीता राज द्वारा अभिनीत कावेरी पोद्दार उर्फ ​​दादी सा को रस्म निभाने के लिए अभिरा के बगल में खड़ा देखा जा सकता है।
    Image Source : X
    प्रशंसक अरमान और अभिरा को दूल्हे और दुल्हन के रूप में तैयार देख सकते हैं, उनके गले में माला है। वीडियो गृहप्रवेश समारोह का लग रहा है। अनीता राज द्वारा अभिनीत कावेरी पोद्दार उर्फ ​​दादी सा को रस्म निभाने के लिए अभिरा के बगल में खड़ा देखा जा सकता है।
  • बहरहाल, अरमान और अभिरा को मिस्टर और मिसेज के रूप में देखकर प्रशंसक काफी खुश हैं। वहीं दोनों की शादी के बाद रूही ये सोचकर परेशान हो जाएगी कि वो इतना खुश हैं। वहीं शो में सब देख सभी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।
    Image Source : X
    बहरहाल, अरमान और अभिरा को मिस्टर और मिसेज के रूप में देखकर प्रशंसक काफी खुश हैं। वहीं दोनों की शादी के बाद रूही ये सोचकर परेशान हो जाएगी कि वो इतना खुश हैं। वहीं शो में सब देख सभी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।