Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. ब्रेस्ट कैंसर का दर्द छुपाते...हिना खान ने शेयर की खुशनुमा सेल्फी, शॉर्ट हेयर में खूबसूरत लगी 'अक्षरा'

ब्रेस्ट कैंसर का दर्द छुपाते...हिना खान ने शेयर की खुशनुमा सेल्फी, शॉर्ट हेयर में खूबसूरत लगी 'अक्षरा'

Priya Shukla Written By: Priya Shukla Published on: July 19, 2024 18:36 IST
  • स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान इन दिनों भंयकर दर्द से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस कैंसर से छुटकारा पाने के लिए कीमोथैरिपी ले रही हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ही शेयर की थी। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर की फेवरेट बहू बनीं हिना ने करीब 2 हफ्ते पहले ही खुलासा किया कि वह स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं।
    Image Source : Instagram
    स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान इन दिनों भंयकर दर्द से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस कैंसर से छुटकारा पाने के लिए कीमोथैरिपी ले रही हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ही शेयर की थी। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर की फेवरेट बहू बनीं हिना ने करीब 2 हफ्ते पहले ही खुलासा किया कि वह स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं।
  • हिना खान के इस खुलासे के बाद उनके फैंस भी काफी दुखी हैं और लगातार वह उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। हिना ने अपने ब्रेस्ट कैंसर का खुलासा करने के बाद अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने बाल खुद काटती नजर आई थीं।
    Image Source : instagram
    हिना खान के इस खुलासे के बाद उनके फैंस भी काफी दुखी हैं और लगातार वह उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। हिना ने अपने ब्रेस्ट कैंसर का खुलासा करने के बाद अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने बाल खुद काटती नजर आई थीं।
  • अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें हेयर कट के बाद अभिनेत्री अपने शॉर्ट हेयर फ्लॉन्ट करती दिखीं।
    Image Source : Instagram
    अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें हेयर कट के बाद अभिनेत्री अपने शॉर्ट हेयर फ्लॉन्ट करती दिखीं।
  • हिना अक्सर ही सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं, इसी कड़ी में उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना सेट से लौटते हुए एक फोटोज शेयर की हैं।
    Image Source : instagram
    हिना अक्सर ही सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं, इसी कड़ी में उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना सेट से लौटते हुए एक फोटोज शेयर की हैं।
  • फोटोज में अपने शॉर्ट हेयर फ्लॉन्ट करते हुए हिना ने अपने फैंस को एक प्यारा सा संदेश भी दिया है। एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा - 'कीप गोइंग ऑन।' इसके साथ उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी बनाया है।
    Image Source : instagram
    फोटोज में अपने शॉर्ट हेयर फ्लॉन्ट करते हुए हिना ने अपने फैंस को एक प्यारा सा संदेश भी दिया है। एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा - 'कीप गोइंग ऑन।' इसके साथ उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी बनाया है।
  • एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन के जरिए फैंस को संदेश दिया है कि, जिंदगी चलते रहने का नाम है। यानी परिस्थिति कुछ भी हो, कभी रुकना नहीं चाहिए और हमेशा मुश्किलों से बाहर आने का प्रयास करते रहना चाहिए।
    Image Source : instagram
    एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन के जरिए फैंस को संदेश दिया है कि, जिंदगी चलते रहने का नाम है। यानी परिस्थिति कुछ भी हो, कभी रुकना नहीं चाहिए और हमेशा मुश्किलों से बाहर आने का प्रयास करते रहना चाहिए।
  • इससे पहले, हिना खान ने अपने कैंसर डायग्निसिस के बाद अपने दर्द के बारे में खुलकर बात की थी। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अभिनेत्री ने लगातार दर्द के बावजूद मजबूत बने रहने के अपने संघर्ष को साझा किया।
    Image Source : instagram
    इससे पहले, हिना खान ने अपने कैंसर डायग्निसिस के बाद अपने दर्द के बारे में खुलकर बात की थी। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अभिनेत्री ने लगातार दर्द के बावजूद मजबूत बने रहने के अपने संघर्ष को साझा किया।