Friday, October 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेक्नोलॉजी
  4. Realme के सबसे तगड़े फोन की आ गई लॉन्च डेट, धांसू फीचर्स के साथ इस दिन देगा दस्तक

Realme के सबसे तगड़े फोन की आ गई लॉन्च डेट, धांसू फीचर्स के साथ इस दिन देगा दस्तक

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh Updated on: October 25, 2024 20:33 IST
  • Realme अपना अब तक का सबसे तगड़ा स्मार्टफोन लॉन्च करने को तैयार है। चीनी ब्रांड का यह स्मार्टफोन Relame GT 7 Pro के नाम से आएगा। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 (Elite) प्रोसेसर दिया जाएगा। रियलमी के इस फोन की लॉन्च डेट सामने आ गई है।
    Image Source : Realme
    Realme अपना अब तक का सबसे तगड़ा स्मार्टफोन लॉन्च करने को तैयार है। चीनी ब्रांड का यह स्मार्टफोन Relame GT 7 Pro के नाम से आएगा। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 (Elite) प्रोसेसर दिया जाएगा। रियलमी के इस फोन की लॉन्च डेट सामने आ गई है।
  • Realme GT 6 Pro के इस अपग्रेड मॉडल में AI फीचर दिया जाएगा। कंपनी ने अपने इस अपकमिंग फोन का डिजाइन पिछले दिनों रिवील किया है। रियलमी का यह स्मार्टफोन Realme UI 6.0/ColorOS 15 के साथ लॉन्च किया जाएगा।
    Image Source : India TV
    Realme GT 6 Pro के इस अपग्रेड मॉडल में AI फीचर दिया जाएगा। कंपनी ने अपने इस अपकमिंग फोन का डिजाइन पिछले दिनों रिवील किया है। रियलमी का यह स्मार्टफोन Realme UI 6.0/ColorOS 15 के साथ लॉन्च किया जाएगा।
  • कंपनी ने अपने इस दमदार फोन को पिछले दिनों शोकेस किया था, जिसमें नया मार्स एक्सप्लोरर एडिशन शामिल हैं। फोन में एल्युमीनियम मैटल का फ्रेम दिया गया है, जो लो टेम्परेचर पर भी फोन को काम करने में सक्षम बनाता है। इसके बैक में स्कवायर शेप वाला कैमरा मॉड्यूल देखा जा सकता है, जिसमें तीन कैमरे दिए गए हैं।
    Image Source : India TV
    कंपनी ने अपने इस दमदार फोन को पिछले दिनों शोकेस किया था, जिसमें नया मार्स एक्सप्लोरर एडिशन शामिल हैं। फोन में एल्युमीनियम मैटल का फ्रेम दिया गया है, जो लो टेम्परेचर पर भी फोन को काम करने में सक्षम बनाता है। इसके बैक में स्कवायर शेप वाला कैमरा मॉड्यूल देखा जा सकता है, जिसमें तीन कैमरे दिए गए हैं।
  • Realme GT 7 Pro में भी Realme GT 6 Pro की तरह ही कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। हालांकि, नए मॉडल में कैमरा मॉड्यूल को एक स्कवायर शेप में फिट किया गया है, जिसके साइड में Hyperimage+ की ब्रांडिंग देखी जा सकती है, जो दर्शाता है कि फोन AI फीचर से लैस होगा।
    Image Source : India TV
    Realme GT 7 Pro में भी Realme GT 6 Pro की तरह ही कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। हालांकि, नए मॉडल में कैमरा मॉड्यूल को एक स्कवायर शेप में फिट किया गया है, जिसके साइड में Hyperimage+ की ब्रांडिंग देखी जा सकती है, जो दर्शाता है कि फोन AI फीचर से लैस होगा।
  • रियलमी के इस फोन में 8T LTPO Eco OLED प्लस क्वाड माइक्रो कर्व्ड डिस्प्ले दिया जा सकता है। रियलमी का यह पहला फोन होगा, जो अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर और Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 (Elite) प्रोसेसर के साथ आएगा। इसमें 16GB रैम और 512GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है।
    Image Source : India TV
    रियलमी के इस फोन में 8T LTPO Eco OLED प्लस क्वाड माइक्रो कर्व्ड डिस्प्ले दिया जा सकता है। रियलमी का यह पहला फोन होगा, जो अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर और Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 (Elite) प्रोसेसर के साथ आएगा। इसमें 16GB रैम और 512GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है।
  • Realme GT 7 Pro को अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। एक लीक रिपोर्ट के मुताबिक, रियलमी का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन 4 नवंबर को चीनी बाजार में लॉन्च किया जाएगा। भारत या अन्य ग्लोबल मार्केट में यह फोन कब लॉन्च किया जाएगा यह कंफर्म नहीं है।
    Image Source : India TV
    Realme GT 7 Pro को अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। एक लीक रिपोर्ट के मुताबिक, रियलमी का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन 4 नवंबर को चीनी बाजार में लॉन्च किया जाएगा। भारत या अन्य ग्लोबल मार्केट में यह फोन कब लॉन्च किया जाएगा यह कंफर्म नहीं है।