Thursday, July 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. टीम इंडिया से कैसे मिले पीएम मोदी, यहां देखिए शानदार और जबरदस्त तस्वीरें

टीम इंडिया से कैसे मिले पीएम मोदी, यहां देखिए शानदार और जबरदस्त तस्वीरें

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra Updated on: July 04, 2024 18:06 IST
  • भारतीय ​क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप का​ खिताब जीतकर वापस भारत आ गई है। सुबह छह बजे टीम दिल्ली पहुंची और उसके बाद करीब 11 बजे पीएम हाउस पहुंच कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान पीएम मोदी सभी खिलाड़ियों से मिले, इसकी शानदार तस्वीरें आपको देखनी चाहिए।
    Image Source : pti
    भारतीय ​क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप का​ खिताब जीतकर वापस भारत आ गई है। सुबह छह बजे टीम दिल्ली पहुंची और उसके बाद करीब 11 बजे पीएम हाउस पहुंच कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान पीएम मोदी सभी खिलाड़ियों से मिले, इसकी शानदार तस्वीरें आपको देखनी चाहिए।
  • भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने पीएम नरेंद्र मोदी से कुछ इस अंदाज में मुलाकात की। कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की थी। हालांकि उनका बल्ला पूरे टूर्नामेंट में नहीं चला, लेकिन फाइनल में उन्होंने सारी भरपाई कर दी।
    Image Source : pti
    भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने पीएम नरेंद्र मोदी से कुछ इस अंदाज में मुलाकात की। कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की थी। हालांकि उनका बल्ला पूरे टूर्नामेंट में नहीं चला, लेकिन फाइनल में उन्होंने सारी भरपाई कर दी।
  • रवींद्र जडेजा जब प्रधानमंत्री से मिले तो उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा भी उनके साथ नजर आई। रिवाबा तो भाजपा से ही गुजरात में विधायक भी हैं। रवींद्र जडेजा ने न केवल गेंदबाजी से बल्कि बल्लेबाजी से भी टीम इंडिया की जीत में बड़ी भूमिका निभाई।
    Image Source : pti
    रवींद्र जडेजा जब प्रधानमंत्री से मिले तो उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा भी उनके साथ नजर आई। रिवाबा तो भाजपा से ही गुजरात में विधायक भी हैं। रवींद्र जडेजा ने न केवल गेंदबाजी से बल्कि बल्लेबाजी से भी टीम इंडिया की जीत में बड़ी भूमिका निभाई।
  • जसप्रीत बुमराह ने पूरे टी20 वर्ल्ड कप में घातक गेंदबाजी की। जब वे पीएम मोदी से मिले तो उनकी पत्नी संजना गणेशन तो थे ही, उनका बेटा अंगद भी नजर आया। यह तस्वीर सामने आते ही जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है।
    Image Source : pti
    जसप्रीत बुमराह ने पूरे टी20 वर्ल्ड कप में घातक गेंदबाजी की। जब वे पीएम मोदी से मिले तो उनकी पत्नी संजना गणेशन तो थे ही, उनका बेटा अंगद भी नजर आया। यह तस्वीर सामने आते ही जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है।
  • बीसीसीआई अध्यक्ष रोजन बिन्नी और सचिव जय शाह भी इस दौरान मौजूद रहे। इन दोनों ने मिलकर पीएम मोदी को टीम इंडिया की जर्सी दी, जिस पर नमो नाम लिखा है और ये नंबर एक की जर्सी है।
    Image Source : pti
    बीसीसीआई अध्यक्ष रोजन बिन्नी और सचिव जय शाह भी इस दौरान मौजूद रहे। इन दोनों ने मिलकर पीएम मोदी को टीम इंडिया की जर्सी दी, जिस पर नमो नाम लिखा है और ये नंबर एक की जर्सी है।
  • पीएम हाउस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खिलाड़ियों से बात भी की। जहां प्लेयर्स ने अपने अनुभव उनसे साझा किए। जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा आसपास बैठे थे और पीएम मोदी से बात करते हुए नजर आए।
    Image Source : pti
    पीएम हाउस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खिलाड़ियों से बात भी की। जहां प्लेयर्स ने अपने अनुभव उनसे साझा किए। जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा आसपास बैठे थे और पीएम मोदी से बात करते हुए नजर आए।
  • इसे पहले दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचने पर बीसीसीआई सचिव जय शाह ने विश्व विजेता टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का इस अंदाज में स्वागत किया। रोहित शर्मा ने पूरे टूर्नामेंट में खूब बनाए हैं। वे इस साल के टी20 विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं।
    Image Source : pti
    इसे पहले दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचने पर बीसीसीआई सचिव जय शाह ने विश्व विजेता टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का इस अंदाज में स्वागत किया। रोहित शर्मा ने पूरे टूर्नामेंट में खूब बनाए हैं। वे इस साल के टी20 विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं।