Wednesday, July 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. इंग्लैंड के आदिल रशीद ने आईसीसी टी20 रैंकिंग में किया टॉप, अकील हुसैन की लंबी छलांग

इंग्लैंड के आदिल रशीद ने आईसीसी टी20 रैंकिंग में किया टॉप, अकील हुसैन की लंबी छलांग

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra Published on: June 19, 2024 17:08 IST
  • इंग्लैंड के आदिल रशीद ने आईसीसी टी20 रैंकिंग में किया टॉप, अकील हुसैन की लंबी छलांग
    Image Source : AP
    इंग्लैंड के आदिल रशीद ने आईसीसी टी20 रैंकिंग में किया टॉप, अकील हुसैन की लंबी छलांग
  • आईसीसी की ओर से टी20 की जो नई रैंकिंग जारी की गई है, उसमें इंग्लैंड के गेंदबाज आदिल रशीद ने नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा किया है। उनकी रेटिंग इस वक्त 696 की है।
    Image Source : AP
    आईसीसी की ओर से टी20 की जो नई रैंकिंग जारी की गई है, उसमें इंग्लैंड के गेंदबाज आदिल रशीद ने नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा किया है। उनकी रेटिंग इस वक्त 696 की है।
  • वेस्टइंडीज के अकील हुसैन ने दूसरे नंबर पर कब्जा जमा लिया है। उन्होंने एक साथ 6 स्थानों की छलांग लगाई है। उनकी रेटिंग इस वक्त आईसीसी की टी20 रैंकिंग में 675 की हो गई है।
    Image Source : AP
    वेस्टइंडीज के अकील हुसैन ने दूसरे नंबर पर कब्जा जमा लिया है। उन्होंने एक साथ 6 स्थानों की छलांग लगाई है। उनकी रेटिंग इस वक्त आईसीसी की टी20 रैंकिंग में 675 की हो गई है।
  • श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा को इस बार की आईसीसी टी20 रैंकिंग में दो स्थानों का नुकसान हुआ है। वे अब तीसरे स्थान पर खिसक गए हैं। उनकी रेटिंग इस वक्त 674 की है।
    Image Source : AP
    श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा को इस बार की आईसीसी टी20 रैंकिंग में दो स्थानों का नुकसान हुआ है। वे अब तीसरे स्थान पर खिसक गए हैं। उनकी रेटिंग इस वक्त 674 की है।
  • अफगानिस्तान के राशिद खान को भी इस बार एक स्थान का नुकसान झेलना पड़ा है। वे अब नंबर चार पर पहुंच गए हैं। वहीं अगर उनकी रेटिंग की बात की जाए तो लेटेस्ट आईसीसी रैंकिंग में उनकी रेटिंग 657 की हो गई है।
    Image Source : pti
    अफगानिस्तान के राशिद खान को भी इस बार एक स्थान का नुकसान झेलना पड़ा है। वे अब नंबर चार पर पहुंच गए हैं। वहीं अगर उनकी रेटिंग की बात की जाए तो लेटेस्ट आईसीसी रैंकिंग में उनकी रेटिंग 657 की हो गई है।
  • साउथ अफ्रीका के एनरिख नोर्खिया भी एक स्थान नीचे खिसके हैं। अब वे नंबर 5 पर पहुंच गए हैं। नोर्खिया की रेटिंग इस बार आईसीसी की टी20 रैंकिंग में 656 की हो गई है।
    Image Source : AP
    साउथ अफ्रीका के एनरिख नोर्खिया भी एक स्थान नीचे खिसके हैं। अब वे नंबर 5 पर पहुंच गए हैं। नोर्खिया की रेटिंग इस बार आईसीसी की टी20 रैंकिंग में 656 की हो गई है।