Monday, October 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. देश
  4. कौन हैं अभिनव अरोड़ा? जो सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल

कौन हैं अभिनव अरोड़ा? जो सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd Updated on: October 28, 2024 18:18 IST
  • अभिनव अरोड़ा एक यूट्यूबर, इंफ्यूलेंसर और कृष्ण-राधा के भक्त हैं। उनकी भक्ति के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं।
    Image Source : Abhinav Arora/Facebook
    अभिनव अरोड़ा एक यूट्यूबर, इंफ्यूलेंसर और कृष्ण-राधा के भक्त हैं। उनकी भक्ति के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं।
  • सोशल मीडिया पर अभिनव को फॉलो करने वालों की संख्या लाखों में है। वह लगातार आध्यात्मिक यात्राएं भी करते हैं और उसके वीडियो भी बनाते हैं।
    Image Source : Abhinav Arora/Facebook
    सोशल मीडिया पर अभिनव को फॉलो करने वालों की संख्या लाखों में है। वह लगातार आध्यात्मिक यात्राएं भी करते हैं और उसके वीडियो भी बनाते हैं।
  • अभिनव भगवान कृष्ण और राधा के अनन्य भक्त हैं और उनसे बहुत प्रेम करने की बात कहते हैं। वह कान्हा की भक्ति में भावुक भी हो जाते हैं।
    Image Source : Abhinav Arora/Facebook
    अभिनव भगवान कृष्ण और राधा के अनन्य भक्त हैं और उनसे बहुत प्रेम करने की बात कहते हैं। वह कान्हा की भक्ति में भावुक भी हो जाते हैं।
  • अभिनव के सोशल मीडिया पर तमाम आध्यात्मिक गुरुओं और संतों के साथ फोटो हैं, जिसमें संत भी अभिनव को खुलकर आशीर्वाद देते हैं।
    Image Source : Abhinav Arora/Instagram
    अभिनव के सोशल मीडिया पर तमाम आध्यात्मिक गुरुओं और संतों के साथ फोटो हैं, जिसमें संत भी अभिनव को खुलकर आशीर्वाद देते हैं।
  • हालही के दिनों में अभिनव अरोड़ा इसलिए सोशल मीडिया पर वायरल हुए क्योंकि संत रामभद्राचार्य ने उन्हें मंच से उतार दिया था। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे थे।
    Image Source : Abhinav Arora/Instagram
    हालही के दिनों में अभिनव अरोड़ा इसलिए सोशल मीडिया पर वायरल हुए क्योंकि संत रामभद्राचार्य ने उन्हें मंच से उतार दिया था। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे थे।
  • दरअसल रामभद्राचार्य जी का बयान सामने आया था, जिसमें वह बच्चों द्वारा प्रवचन देने को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बता रहे थे। उन्होंने अभिनव अरोड़ा को लेकर कहा था कि वह तो मूर्ख है। वो कहता है कि कृष्ण उसके साथ पढ़ते थे। क्या भगवान उसके साथ पढ़ेंगे? मैंने तो वृंदावन में भी उसे बहुत डांटा था।
    Image Source : Abhinav Arora/Instagram
    दरअसल रामभद्राचार्य जी का बयान सामने आया था, जिसमें वह बच्चों द्वारा प्रवचन देने को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बता रहे थे। उन्होंने अभिनव अरोड़ा को लेकर कहा था कि वह तो मूर्ख है। वो कहता है कि कृष्ण उसके साथ पढ़ते थे। क्या भगवान उसके साथ पढ़ेंगे? मैंने तो वृंदावन में भी उसे बहुत डांटा था।
  • अभिनव अरोड़ा को सेलिब्रिटीज भी बहुत पसंद करते हैं और अभिनव की कई सेलिब्रिटीज के साथ तस्वीर भी है।
    Image Source : Abhinav Arora/Instagram
    अभिनव अरोड़ा को सेलिब्रिटीज भी बहुत पसंद करते हैं और अभिनव की कई सेलिब्रिटीज के साथ तस्वीर भी है।