Monday, October 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. मनोरंजन
  4. 'अमी जे तोमार' में विद्या-माधुरी की टक्कर ने जीता दिल, इससे पहले भी इन आइकॉनिक फेस-ऑफ में दिखा टशन

'अमी जे तोमार' में विद्या-माधुरी की टक्कर ने जीता दिल, इससे पहले भी इन आइकॉनिक फेस-ऑफ में दिखा टशन

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie Published on: October 28, 2024 17:47 IST
  • 'भूल भुलैया 3' का मच अवेटेड गाना अब रिलीज हो चुका है। 'अमी जे तोमार' का नया रीक्रिएशन लोगों को काफी पसंद आ रहा है। साल 2007 में आई 'भूल भुलैया' में पहली बार ये गाना सुनने को मिला था। अब इस गाने का तीसरा वर्जन जारी किया गया है। इस गाने में विद्या बालन के साथ माधुरी दीक्षित नजर आ रही हैं। दोनों ही फिल्म में मंजुलिका के रोल में दिखने वाली हैं। इस फिल्म में इनका फेस ऑफ लोगों का मनोरंजन करेगा।
    Image Source : Instagram
    'भूल भुलैया 3' का मच अवेटेड गाना अब रिलीज हो चुका है। 'अमी जे तोमार' का नया रीक्रिएशन लोगों को काफी पसंद आ रहा है। साल 2007 में आई 'भूल भुलैया' में पहली बार ये गाना सुनने को मिला था। अब इस गाने का तीसरा वर्जन जारी किया गया है। इस गाने में विद्या बालन के साथ माधुरी दीक्षित नजर आ रही हैं। दोनों ही फिल्म में मंजुलिका के रोल में दिखने वाली हैं। इस फिल्म में इनका फेस ऑफ लोगों का मनोरंजन करेगा।
  • 17 साल बाद विद्या बालन आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 3' में अपने किरदार मंजुलिका के रूप में दोबारा नजर आएंगी। ये फिल्म दीवाली पर रिलीज हो रही है। इससे पहले ही माधुरी दीक्षित और विद्या बालन के डांस फेस ऑफ की चर्चा हो रही है, लेकिन इससे पहले भी बॉलीवुड में कई दमदार फेस ऑफ देखने को मिले हैं। यहां देखें इनकी शानदार झलकियां।
    Image Source : Instagram
    17 साल बाद विद्या बालन आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 3' में अपने किरदार मंजुलिका के रूप में दोबारा नजर आएंगी। ये फिल्म दीवाली पर रिलीज हो रही है। इससे पहले ही माधुरी दीक्षित और विद्या बालन के डांस फेस ऑफ की चर्चा हो रही है, लेकिन इससे पहले भी बॉलीवुड में कई दमदार फेस ऑफ देखने को मिले हैं। यहां देखें इनकी शानदार झलकियां।
  • 'पिंगा' में दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने शक्ति और शालीनता दिखाई थी। 'पिंगा' महाराष्ट्र का एक पारंपरिक डांस फॉर्म है, जो मंगलागौर के दौरान किया जाता है। यह नवविवाहित महिलाओं द्वारा नारीत्व और मित्रता का सम्मान करने का उत्सव है। इस गाने में दोनों की एक्ट्रेस की जोड़ी लोगों का दिल जीत ली थी।
    Image Source : Instagram
    'पिंगा' में दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने शक्ति और शालीनता दिखाई थी। 'पिंगा' महाराष्ट्र का एक पारंपरिक डांस फॉर्म है, जो मंगलागौर के दौरान किया जाता है। यह नवविवाहित महिलाओं द्वारा नारीत्व और मित्रता का सम्मान करने का उत्सव है। इस गाने में दोनों की एक्ट्रेस की जोड़ी लोगों का दिल जीत ली थी।
  • 'दिल तो पागल है' का इंस्ट्रुमेंटल यादगार डांस फेस-ऑफ फैन्स के दिलों में आज भी बसा हुआ है।  करिश्मा का कंटेंपरेरी स्टाइल, माधुरी के क्लासिकल मूव्स के साथ मिलकर एक खूबसूरत डांस बैटल बन गया था। उनकी यह फ्रेंडली राइवलरी, एक मजेदार तरीके से कॉलेबोरेशन की खूबसूरती को दिखता है।
    Image Source : Instagram
    'दिल तो पागल है' का इंस्ट्रुमेंटल यादगार डांस फेस-ऑफ फैन्स के दिलों में आज भी बसा हुआ है। करिश्मा का कंटेंपरेरी स्टाइल, माधुरी के क्लासिकल मूव्स के साथ मिलकर एक खूबसूरत डांस बैटल बन गया था। उनकी यह फ्रेंडली राइवलरी, एक मजेदार तरीके से कॉलेबोरेशन की खूबसूरती को दिखता है।
  • 'डोला रे डोला' एक ऐतिहासिक पल है बॉलीवुड डांस में जिसमें ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित ने अपने टैलेंट से सबको प्रभावित किया है। इस गाने में पारंपरिक और आधुनिक डांस शैलियों का बेहतरीन संयोजन है, जो दोनों एक्ट्रेसेस को अलग-अलग तरीके से चमकने का मौका देता है। उनके एक साथ किए गए मूव्स और जबरदस्त परफॉर्मेंस हैं, जो उनके शानदार सफर को सेलिब्रेट करता है।
    Image Source : Instagram
    'डोला रे डोला' एक ऐतिहासिक पल है बॉलीवुड डांस में जिसमें ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित ने अपने टैलेंट से सबको प्रभावित किया है। इस गाने में पारंपरिक और आधुनिक डांस शैलियों का बेहतरीन संयोजन है, जो दोनों एक्ट्रेसेस को अलग-अलग तरीके से चमकने का मौका देता है। उनके एक साथ किए गए मूव्स और जबरदस्त परफॉर्मेंस हैं, जो उनके शानदार सफर को सेलिब्रेट करता है।
  • 'पिया पिया ओ पिया पिया' में प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी स्क्रीन पर एक चंचल और युवा एनर्जी लेकर आती हैं। उनकी चार्मिंग स्टाइल और दिल जीतने वाली मुस्कान एक हल्का-फुल्का माहौल बनाती है। ये डांस-ऑफ उनकी दोस्ती को दिखाता है और दोस्ती के ख़ुशी को हाइलाइट करता है, जो आज भी फैंस के बीच पसंदीदा बना हुआ है।
    Image Source : Instagram
    'पिया पिया ओ पिया पिया' में प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी स्क्रीन पर एक चंचल और युवा एनर्जी लेकर आती हैं। उनकी चार्मिंग स्टाइल और दिल जीतने वाली मुस्कान एक हल्का-फुल्का माहौल बनाती है। ये डांस-ऑफ उनकी दोस्ती को दिखाता है और दोस्ती के ख़ुशी को हाइलाइट करता है, जो आज भी फैंस के बीच पसंदीदा बना हुआ है।