Monday, October 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. मनोरंजन
  4. जंगलों के बीचों-बीच हुई इस हसीना की शादी, कुछ ऐसी थी सुरभि ज्योति की ड्रीम वैडिंग, देखें झलकियां

जंगलों के बीचों-बीच हुई इस हसीना की शादी, कुछ ऐसी थी सुरभि ज्योति की ड्रीम वैडिंग, देखें झलकियां

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie Updated on: October 28, 2024 17:23 IST
  • अभिनेत्री सुरभि ज्योती अपने बॉयफ्रेंड सुमित सूरी से शादी कर ली है। दोनों काफी खास और अलग अंदाज में शादी की। शादी की तस्वीरें भी अब सामने आ चुकी हैं। दोनों इस शादी के लिए खास थीम चुना। शहरों के शोर-शराबे से दूर दोनों ने वादियों और जंगलों के बीच शादी की। इनकी शादी की तस्वीरों में प्राकृतिक सुंदरता देखने को मिल रही है। यहां देखें इस खास मौके की झलकियां।
    Image Source : Instagram
    अभिनेत्री सुरभि ज्योती अपने बॉयफ्रेंड सुमित सूरी से शादी कर ली है। दोनों काफी खास और अलग अंदाज में शादी की। शादी की तस्वीरें भी अब सामने आ चुकी हैं। दोनों इस शादी के लिए खास थीम चुना। शहरों के शोर-शराबे से दूर दोनों ने वादियों और जंगलों के बीच शादी की। इनकी शादी की तस्वीरों में प्राकृतिक सुंदरता देखने को मिल रही है। यहां देखें इस खास मौके की झलकियां।
  • दोनों ने अपनी वेडिंग के लिए जिम कॉर्बेट पार्क के आहना रिजॉर्ट को चुना। इस शादी ने बड़ी ही खूबसूरती के साथ प्रकृति के पांच तत्वों का प्रयोग किया है। ये एक शानदार फॉरेस्ट वैडिंग थी, जिसमें कपल के साथ ही उनका पूरा परिवार और करीबी दोस्त शरीक हुए। सामने आई तस्वीरों में सभी के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है।
    Image Source : Instagram
    दोनों ने अपनी वेडिंग के लिए जिम कॉर्बेट पार्क के आहना रिजॉर्ट को चुना। इस शादी ने बड़ी ही खूबसूरती के साथ प्रकृति के पांच तत्वों का प्रयोग किया है। ये एक शानदार फॉरेस्ट वैडिंग थी, जिसमें कपल के साथ ही उनका पूरा परिवार और करीबी दोस्त शरीक हुए। सामने आई तस्वीरों में सभी के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है।
  • सुरभि और सुमित की शादी सिर्फ पेड़ों के बीच नहीं हुई, बल्कि उनकी शादी के थीम के साथ मेन्यू भी ओर्गेनिक रखा गया। ओर्गेनिक बगीचों से लाए गए स्थानीय इन्ग्रीडिएन्ट्स से शानदार व्यंजन तैयार किए गए थे। इन लजीज व्यंजनों का गेस्ट्स ने जमकर लुत्फ उठाया है। कॉर्बेट नेशनल पार्क की हरियाली ने दोनों की शादी में चार चांद लगा दिए। शादी का जश्न तीन दिनों तक चला, जो रोमांच से भरा रहा।
    Image Source : Instagram
    सुरभि और सुमित की शादी सिर्फ पेड़ों के बीच नहीं हुई, बल्कि उनकी शादी के थीम के साथ मेन्यू भी ओर्गेनिक रखा गया। ओर्गेनिक बगीचों से लाए गए स्थानीय इन्ग्रीडिएन्ट्स से शानदार व्यंजन तैयार किए गए थे। इन लजीज व्यंजनों का गेस्ट्स ने जमकर लुत्फ उठाया है। कॉर्बेट नेशनल पार्क की हरियाली ने दोनों की शादी में चार चांद लगा दिए। शादी का जश्न तीन दिनों तक चला, जो रोमांच से भरा रहा।
  • सुरभि और सुमित की शादी सिर्फ एक भव्य जश्न नहीं बल्कि प्रकृति के साथ जुड़ा हुआ उत्सव था। दिल को छू जाने वाले पलों के बीच सुमित एक स्थानीय वृक्ष से सिंदूर लेकर आए, जिसमें परम्परा और प्रकृति का यादगार संयोजन देखने को मिला। कपल ने एक साथ मिलकर एक पौधा लगाया और धरती के लिए अपनी प्रतिबद्धता एवं सम्मान व्यक्त किया। बैकग्राउंड में बज रहे जंगल थीम म्यूजिक ने इसे और आनंदमयी उत्सव बना दिया।
    Image Source : Instagram
    सुरभि और सुमित की शादी सिर्फ एक भव्य जश्न नहीं बल्कि प्रकृति के साथ जुड़ा हुआ उत्सव था। दिल को छू जाने वाले पलों के बीच सुमित एक स्थानीय वृक्ष से सिंदूर लेकर आए, जिसमें परम्परा और प्रकृति का यादगार संयोजन देखने को मिला। कपल ने एक साथ मिलकर एक पौधा लगाया और धरती के लिए अपनी प्रतिबद्धता एवं सम्मान व्यक्त किया। बैकग्राउंड में बज रहे जंगल थीम म्यूजिक ने इसे और आनंदमयी उत्सव बना दिया।
  • सुरभि और सुमित की शादी ने इस बात का अनूठा उदाहरण प्रस्तुत किया कि किस तरह प्यार, लक्जरी को प्रकृति के साथ पेश किया दा सकता है। इस शादी के लिए सुरभि ने लाल और पीले रंग का भारी लहंगा चुना। हैवी नेकलेस, नथ और चूड़े के साथ सुरभि ने अपना वेडिंग लुक पूरा किया था। वहीं सुमित ने इस खास मौके के लिए व्हाइज आउटफिट चुना था। दोनों ही साथ में मेड फॉर ईच अदर लगे।
    Image Source : Instagram
    सुरभि और सुमित की शादी ने इस बात का अनूठा उदाहरण प्रस्तुत किया कि किस तरह प्यार, लक्जरी को प्रकृति के साथ पेश किया दा सकता है। इस शादी के लिए सुरभि ने लाल और पीले रंग का भारी लहंगा चुना। हैवी नेकलेस, नथ और चूड़े के साथ सुरभि ने अपना वेडिंग लुक पूरा किया था। वहीं सुमित ने इस खास मौके के लिए व्हाइज आउटफिट चुना था। दोनों ही साथ में मेड फॉर ईच अदर लगे।
  • इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए सुरभि ने कैप्शन में 'शुभ विवाह' लिखा, इसके साथ ही शादी की डेट भी दर्ज की। दोनों की इन तस्वीरों को देखने के बाद करीबी और फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। कई फैंस का कहना है कि दोनों साथ में परफेक्ट लग रहे हैं। सुमित भी पेशे से एक्टर हैं और उन्होंने कई फिल्मों, टीवी शो और म्यूजिक एल्बम्स में काम किया है। '14 फेरे' में उनका रोल लोगों को काफी पसंद आया था।
    Image Source : Instagram
    इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए सुरभि ने कैप्शन में 'शुभ विवाह' लिखा, इसके साथ ही शादी की डेट भी दर्ज की। दोनों की इन तस्वीरों को देखने के बाद करीबी और फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। कई फैंस का कहना है कि दोनों साथ में परफेक्ट लग रहे हैं। सुमित भी पेशे से एक्टर हैं और उन्होंने कई फिल्मों, टीवी शो और म्यूजिक एल्बम्स में काम किया है। '14 फेरे' में उनका रोल लोगों को काफी पसंद आया था।