Monday, October 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. मनोरंजन
  4. खूब लड़ाया इश्क और कर डाली 46 फिल्में, लेकिन कभी सुपरस्टार नहीं बन पाया कपूर खानदान का एक्टर

खूब लड़ाया इश्क और कर डाली 46 फिल्में, लेकिन कभी सुपरस्टार नहीं बन पाया कपूर खानदान का एक्टर

Shyamoo Pathak Written By: Shyamoo Pathak Published on: October 28, 2024 17:30 IST
  • बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर के परिवार में सारे फिल्मी दुनिया के सितारे हैं। संजय कपूर के भाई अनिल कपूर और भतीजी सोनम कपूर भी सुपरस्टार हैं। संजय कपूर खुद भी बड़े एक्टर रहे हैं और बतौर लीड हीरो कई फिल्में भी दी हैं। ऑनस्क्रीन रोमांस से लेकर एक्शन फिल्मों में अपना जलवा दिखाने वाले संजय कपूर की किस्मत ने साथ नहीं दिया।
    Image Source : Instagram
    बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर के परिवार में सारे फिल्मी दुनिया के सितारे हैं। संजय कपूर के भाई अनिल कपूर और भतीजी सोनम कपूर भी सुपरस्टार हैं। संजय कपूर खुद भी बड़े एक्टर रहे हैं और बतौर लीड हीरो कई फिल्में भी दी हैं। ऑनस्क्रीन रोमांस से लेकर एक्शन फिल्मों में अपना जलवा दिखाने वाले संजय कपूर की किस्मत ने साथ नहीं दिया।
  • अपने करियर में 46 से ज्यादा फिल्में करने के बाद भी संजय कपूर सुपरस्टार नहीं बन पाए। अब संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चल पड़ी हैं। शनाया कपूर ने अपने डेब्यू फिल्म शुरू कर दी है।
    Image Source : Instagram
    अपने करियर में 46 से ज्यादा फिल्में करने के बाद भी संजय कपूर सुपरस्टार नहीं बन पाए। अब संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चल पड़ी हैं। शनाया कपूर ने अपने डेब्यू फिल्म शुरू कर दी है।
  • अब संजय कपूर ने अपनी बेटी पर दांव लगाया है। शनाया कपूर जल्द ही विक्रम मेसी के साथ फिल्म 'आंखों की गुस्ताखियां' की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म के जरिए शनाया कपूर डेब्यू कर रही हैं।
    Image Source : Instagram
    अब संजय कपूर ने अपनी बेटी पर दांव लगाया है। शनाया कपूर जल्द ही विक्रम मेसी के साथ फिल्म 'आंखों की गुस्ताखियां' की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म के जरिए शनाया कपूर डेब्यू कर रही हैं।
  • संजय कपूर ने 90 के दशक में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस समय संजय कपूर के घर में अनिल कपूर और श्रीदेवी जैसे सुपरस्टार हुआ करते थे। संजय कपूर ने साल 1995 में आई फिल्म 'प्रेम' से करियर की शुरुआत की थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। इसके बाद ही इसी साल आई फिल्म 'राजा' ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया।
    Image Source : Instagram
    संजय कपूर ने 90 के दशक में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस समय संजय कपूर के घर में अनिल कपूर और श्रीदेवी जैसे सुपरस्टार हुआ करते थे। संजय कपूर ने साल 1995 में आई फिल्म 'प्रेम' से करियर की शुरुआत की थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। इसके बाद ही इसी साल आई फिल्म 'राजा' ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया।
  • इस फिल्म ने अच्छी कमाई की और संजय कपूर का करियर भी आगे बढ़ाया। इसके बाद कर्तव्य, औजार, मेरे सपनों की रानी, छुपा रुस्तम, सोच, कयामत जैसी 2 दर्जन फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा।
    Image Source : Instagram
    इस फिल्म ने अच्छी कमाई की और संजय कपूर का करियर भी आगे बढ़ाया। इसके बाद कर्तव्य, औजार, मेरे सपनों की रानी, छुपा रुस्तम, सोच, कयामत जैसी 2 दर्जन फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा।
  • लेकिन साल 2000 आते आते संजय कपूर की फिल्में हिट होना बंद होने लगीं। इसके बाद संजय कपूर ने लीड हीरो की जगह दूसरे किरदारों को भी करना शुरू कर दिया। अब संजय कपूर अक्सर ही साइड रोल में नजर आते हैं।
    Image Source : Instagram
    लेकिन साल 2000 आते आते संजय कपूर की फिल्में हिट होना बंद होने लगीं। इसके बाद संजय कपूर ने लीड हीरो की जगह दूसरे किरदारों को भी करना शुरू कर दिया। अब संजय कपूर अक्सर ही साइड रोल में नजर आते हैं।
  • अब संजय कपूर के बाद उनकी बेटी शनाया कपूर भी डेब्यू के लिए तैयार हैं। शनाया कपूर ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। शनाया कपूर बॉलीवुड स्टार विक्रांत मेसी के साथ रोमांस करते नजर आने वाली हैं। फिल्म का नाम है 'आंखों की गुस्ताखियां' और इसकी कहानी रोमांटिक ड्रामा होने वाली है। शनाया कपूर भी अपनी चचेरी बहन सोनम कपूर की तरह फिल्मी दुनिया में छा जाने का सपना देखती हैं। अब देखना होगा कि शनाया कपूर की पहली फिल्म उन्हें कितना गुड लक दिलाती है।
    Image Source : Instagram
    अब संजय कपूर के बाद उनकी बेटी शनाया कपूर भी डेब्यू के लिए तैयार हैं। शनाया कपूर ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। शनाया कपूर बॉलीवुड स्टार विक्रांत मेसी के साथ रोमांस करते नजर आने वाली हैं। फिल्म का नाम है 'आंखों की गुस्ताखियां' और इसकी कहानी रोमांटिक ड्रामा होने वाली है। शनाया कपूर भी अपनी चचेरी बहन सोनम कपूर की तरह फिल्मी दुनिया में छा जाने का सपना देखती हैं। अब देखना होगा कि शनाया कपूर की पहली फिल्म उन्हें कितना गुड लक दिलाती है।