Wednesday, July 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. सोनाक्षी सिन्हा के रिसेप्शन में घुसे बिन बुलाए महमान, जमकर काटा बवाल, अब 4 दिन बाद ट्रांस एक्टर ने बताई पूरी कहानी

सोनाक्षी सिन्हा के रिसेप्शन में घुसे बिन बुलाए महमान, जमकर काटा बवाल, अब 4 दिन बाद ट्रांस एक्टर ने बताई पूरी कहानी

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie Published on: June 27, 2024 22:00 IST
  • सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को अब 4 दिन बीत गए हैं। दोनों अब पति पत्नी बन गए हैं। दोनों की सिंपल वेडिंग के ठीक बाद ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी रखी गई। इस पार्टी में ट्रांसजेंडर एक्टर सुशांत दिवगीकर उर्फ रानी कोहीनूर भी शामिल हुए। इसी बीच कुछ ऐसा भी हुआ जिसने रानी कोहिनूर को हैरान कर दिया। अब उन्होंने इससे जुड़ी पूरी कहानी इंस्टाग्राम पर सुनाई है।
    Image Source : Instagram
    सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को अब 4 दिन बीत गए हैं। दोनों अब पति पत्नी बन गए हैं। दोनों की सिंपल वेडिंग के ठीक बाद ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी रखी गई। इस पार्टी में ट्रांसजेंडर एक्टर सुशांत दिवगीकर उर्फ रानी कोहीनूर भी शामिल हुए। इसी बीच कुछ ऐसा भी हुआ जिसने रानी कोहिनूर को हैरान कर दिया। अब उन्होंने इससे जुड़ी पूरी कहानी इंस्टाग्राम पर सुनाई है।
  • ट्रांसजेंडर एक्टर सुशांत दिवगीकर उर्फ रानी कोहीनूर ने पूरा मामला बताया और कहा कि शादी के रिसेप्शन में कई बिन बुलाए महमान घुस आए और उन्होंने बवाल मचा दिया। सुशांत ने दावा किया कि ऐसा बस इसलिए ही किया गया था क्योंकि उन लोगों को कुछ इंस्टाग्राम रील बनानी थी।
    Image Source : Instagram
    ट्रांसजेंडर एक्टर सुशांत दिवगीकर उर्फ रानी कोहीनूर ने पूरा मामला बताया और कहा कि शादी के रिसेप्शन में कई बिन बुलाए महमान घुस आए और उन्होंने बवाल मचा दिया। सुशांत ने दावा किया कि ऐसा बस इसलिए ही किया गया था क्योंकि उन लोगों को कुछ इंस्टाग्राम रील बनानी थी।
  • सुशांत दिवगीकर उर्फ रानी कोहीनूर हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होने की कई तस्वीरें साझा की। इनमें वो जहीर और सोनाक्षी के साथ नजर आईं। इस दौरान उन्होंने अपनी आंखों से जो मंजर देखा उसे सोशल मीडिया पर बयां किया है। उन्होंने इससे जुड़ा एक लंबा पोस्ट इंस्टाग्राम पर लिखा है।
    Image Source : Instagram
    सुशांत दिवगीकर उर्फ रानी कोहीनूर हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होने की कई तस्वीरें साझा की। इनमें वो जहीर और सोनाक्षी के साथ नजर आईं। इस दौरान उन्होंने अपनी आंखों से जो मंजर देखा उसे सोशल मीडिया पर बयां किया है। उन्होंने इससे जुड़ा एक लंबा पोस्ट इंस्टाग्राम पर लिखा है।
  • एक्टर सुशांत दिवगीकर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'हाल ही मैंने कई लोगों को एक सेलिब्रिटी वेडिंग में गेटक्रैश करते हुए देखा। मुझे विश्वास नहीं होता कि कैसे लोग पूरी तरह से ड्रेसअप होकर जबरदस्ती घुसने की कोशिश कैसे करते हैं। वो ऐसे जताते हैं जैसे कि उन्हें इनवाइट किया गया हो।
    Image Source : Instagram
    एक्टर सुशांत दिवगीकर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'हाल ही मैंने कई लोगों को एक सेलिब्रिटी वेडिंग में गेटक्रैश करते हुए देखा। मुझे विश्वास नहीं होता कि कैसे लोग पूरी तरह से ड्रेसअप होकर जबरदस्ती घुसने की कोशिश कैसे करते हैं। वो ऐसे जताते हैं जैसे कि उन्हें इनवाइट किया गया हो।
  • इसी कड़ी में उन्होंने आगे लिखा, 'ऐसा किस खुशी के लिए करते हैं? ताकि वो अंदर घुसकर बस कुछ रील बना सकें। मैं बस ये विश्वास नहीं कर पा रही कि ये लोग कितने फालतू हो सकते हैं।' इसी बात को आगे बढ़ाते हुए सुशांत ने लिखा, 'आत्मविश्वास इतनी कहां से लाते हैं रे बाबा !!!!!????'
    Image Source : Instagram
    इसी कड़ी में उन्होंने आगे लिखा, 'ऐसा किस खुशी के लिए करते हैं? ताकि वो अंदर घुसकर बस कुछ रील बना सकें। मैं बस ये विश्वास नहीं कर पा रही कि ये लोग कितने फालतू हो सकते हैं।' इसी बात को आगे बढ़ाते हुए सुशांत ने लिखा, 'आत्मविश्वास इतनी कहां से लाते हैं रे बाबा !!!!!????'
  • बता दें, 23 जून को परिवार वालों की मौजूदगी में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रजिस्टर्ड मैरिज की है। दोनों ही सितारों के परिवार वाले और करीब दोस्त उनके साथ हर मौके पर मौजूद रहे। शादी के इस सेलिब्रेशन में सभी ने जमकर मजे किए।
    Image Source : Instagram
    बता दें, 23 जून को परिवार वालों की मौजूदगी में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रजिस्टर्ड मैरिज की है। दोनों ही सितारों के परिवार वाले और करीब दोस्त उनके साथ हर मौके पर मौजूद रहे। शादी के इस सेलिब्रेशन में सभी ने जमकर मजे किए।