Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. सलमान खान-गोविंदा की 'पार्टनर' के पूरे हुए 17 साल, ब्लॉकबस्टर फिल्म ने 'दबंग' के स्टारडम में लगाए थे चार चांद

सलमान खान-गोविंदा की 'पार्टनर' के पूरे हुए 17 साल, ब्लॉकबस्टर फिल्म ने 'दबंग' के स्टारडम में लगाए थे चार चांद

Priya Shukla Written By: Priya Shukla Updated on: July 20, 2024 14:55 IST
  • सुपरस्टार सलमान खान स्टारर फिल्म
    Image Source : instagram
    सुपरस्टार सलमान खान स्टारर फिल्म "पार्टनर" की रिलीज को आज 17 साल हो गए हैं। यह फिल्म एक ऐसी दुनिया है जहां हंसी कभी पुरानी नहीं होती और कॉमेडी राज करती है। इस फिल्म में सभी के पसंदीदा सलमान खान ने एक लव गुरु, प्रेम की भूमिका को निभाकर दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरा असर छोड़ा है।
  • डेविड धवन द्वारा निर्देशित 'पार्टनर' सिर्फ़ एक फिल्म नहीं थी, बल्कि इस फिल्म के जरिए सलमान खान की कॉमेडी प्रतिभा का जश्न मनाया गया। उनके चार्म और परफेक्ट टाइमिंग  ने प्रेम के किरदार में जान फूंक दिया।
    Image Source : instagram
    डेविड धवन द्वारा निर्देशित 'पार्टनर' सिर्फ़ एक फिल्म नहीं थी, बल्कि इस फिल्म के जरिए सलमान खान की कॉमेडी प्रतिभा का जश्न मनाया गया। उनके चार्म और परफेक्ट टाइमिंग ने प्रेम के किरदार में जान फूंक दिया।
  • सलमान खान और उनके ऑन-स्क्रीन पार्टनर गोविंदा के बीच की केमिस्ट्री ने कहानी में ढेर सारा ह्यूमर जोड़ दिया। साथ में, इस फिल्म के जरिए उन्होंने ढेर सारे ना भूलने वाले पल बनाए जिन्हें फैंस आज भी याद करते हैं।
    Image Source : imdb
    सलमान खान और उनके ऑन-स्क्रीन पार्टनर गोविंदा के बीच की केमिस्ट्री ने कहानी में ढेर सारा ह्यूमर जोड़ दिया। साथ में, इस फिल्म के जरिए उन्होंने ढेर सारे ना भूलने वाले पल बनाए जिन्हें फैंस आज भी याद करते हैं।
  • अपने बेहतरीन कास्ट के अलावा, 'पार्टनर' का साउंडट्रैक भी बहुत पॉपुलर हुआ।
    Image Source : Instagram
    अपने बेहतरीन कास्ट के अलावा, 'पार्टनर' का साउंडट्रैक भी बहुत पॉपुलर हुआ। "सोनी दे नखरे" और "डू यू वाना पार्टनर" जैसे गानों ने फिल्म की एनर्जी को बढ़ाया और इसे एक कल्चरल हिट बना दिया।
  • सलमान खान की 'पार्टनर' सिर्फ़ उसके बॉक्स ऑफ़िस की सफलता के बारे में नहीं थी, बल्कि यह भी दिखाती है कि सलमान खान एक वर्सेटाइल एक्टर हैं, जो कॉमेडी के साथ-साथ एक्शन में भी माहिर हैं। यह फिल्म उनके करियर में एक महत्वपूर्ण पल थी, जिसने साबित किया कि वह अपने चार्म और ह्यूमर से दर्शकों को अपनी तरफ खीच सकते हैं।
    Image Source : instagram
    सलमान खान की 'पार्टनर' सिर्फ़ उसके बॉक्स ऑफ़िस की सफलता के बारे में नहीं थी, बल्कि यह भी दिखाती है कि सलमान खान एक वर्सेटाइल एक्टर हैं, जो कॉमेडी के साथ-साथ एक्शन में भी माहिर हैं। यह फिल्म उनके करियर में एक महत्वपूर्ण पल थी, जिसने साबित किया कि वह अपने चार्म और ह्यूमर से दर्शकों को अपनी तरफ खीच सकते हैं।
  • 'पार्टनर' के 17वीं एनिवर्सरी पर एक बार फिर फैंस को ब्लॉकबस्टर फिल्म की याद आ गई है, जिसके सीक्वल की भी अक्सर चर्चा होती रहती है। सलमान खान आज भी बॉलीवुड में हंसी और एंटरटेनमेंट का स्रोत बने हुए हैं।
    Image Source : Instagram
    'पार्टनर' के 17वीं एनिवर्सरी पर एक बार फिर फैंस को ब्लॉकबस्टर फिल्म की याद आ गई है, जिसके सीक्वल की भी अक्सर चर्चा होती रहती है। सलमान खान आज भी बॉलीवुड में हंसी और एंटरटेनमेंट का स्रोत बने हुए हैं।
  • प्रेम से लेकर कई दूसरे आइकॉनिक रोल्स तक का उनका सफर सभी उम्र के दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए उनकी वर्सेटिलिटी और डेडीकेशन को दर्शाता है।
    Image Source : Instagram
    प्रेम से लेकर कई दूसरे आइकॉनिक रोल्स तक का उनका सफर सभी उम्र के दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए उनकी वर्सेटिलिटी और डेडीकेशन को दर्शाता है।