Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. 2 महीने और तीसरा हनीमून! शादी के बाद दुनिया घूमने में बिजी सोनाक्षी-जहीर, अब कहां पहुंचे?

2 महीने और तीसरा हनीमून! शादी के बाद दुनिया घूमने में बिजी सोनाक्षी-जहीर, अब कहां पहुंचे?

Priya Shukla Written By: Priya Shukla Published on: August 20, 2024 13:37 IST
  • बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जरीर इकबाल संग शादी की थी। करीब सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद जहीर-सोनाक्षी ने शादी का फैसला लिया और अपने करीबियों, दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में एक-दूसरे का हाथ थाम लिया।
    Image Source : instagram
    बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जरीर इकबाल संग शादी की थी। करीब सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद जहीर-सोनाक्षी ने शादी का फैसला लिया और अपने करीबियों, दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में एक-दूसरे का हाथ थाम लिया।
  • जहीर और सोनाक्षी ने सिविल मैरिज की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दोनों ने फैंस संग अपनी खुशी साझा की। जब से सोनाक्षी और जहीर की शादी हुई है, दोनों दुनिया घूमने में व्यस्त हैं।
    Image Source : instagram
    जहीर और सोनाक्षी ने सिविल मैरिज की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दोनों ने फैंस संग अपनी खुशी साझा की। जब से सोनाक्षी और जहीर की शादी हुई है, दोनों दुनिया घूमने में व्यस्त हैं।
  • शादी के बाद ही कपल हनीमून के लिए निकल गया था। इसके बाद दोनों अपनी शादी की वन मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने फिलीपींस निकल गए और क्वालिटी टाइम बिताते दिखे।
    Image Source : instagram
    शादी के बाद ही कपल हनीमून के लिए निकल गया था। इसके बाद दोनों अपनी शादी की वन मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने फिलीपींस निकल गए और क्वालिटी टाइम बिताते दिखे।
  • अब एक बार फिर सोनाक्षी और जहीर घूमने निकल गए हैं। सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर अपनी और जहीर की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनके साथ उन्होंने हिंट दिया कि इन दिनों वह न्यूयॉर्क में हैं।
    Image Source : instagram
    अब एक बार फिर सोनाक्षी और जहीर घूमने निकल गए हैं। सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर अपनी और जहीर की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनके साथ उन्होंने हिंट दिया कि इन दिनों वह न्यूयॉर्क में हैं।
  • सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक में वह पति के साथ पोज देती नजर आ रही हैं और दूसरी में दोनों को साथ में खाना खाते देखा जा सकता है।
    Image Source : instagram
    सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक में वह पति के साथ पोज देती नजर आ रही हैं और दूसरी में दोनों को साथ में खाना खाते देखा जा सकता है।
  • 23 अगस्त को अभिनेत्री जहीर के साथ अपनी शादी की सेकेंड मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगी। इस दौरान दोनों अपने फैंस के साथ सेल्फी लेते भी दिखे।
    Image Source : instagram
    23 अगस्त को अभिनेत्री जहीर के साथ अपनी शादी की सेकेंड मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगी। इस दौरान दोनों अपने फैंस के साथ सेल्फी लेते भी दिखे।
  • पिछले दिनों ही सोनाक्षी ने हसबैंड जहीर के कंधे पर सिर रखकर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने एक प्लेन का इमोजी शेयर करते हुए इस ओर हिंट दिया था कि वह एक बार फिर अपने डार्लिंग हबी के साथ घूमने निकल गई हैं।
    Image Source : instagram
    पिछले दिनों ही सोनाक्षी ने हसबैंड जहीर के कंधे पर सिर रखकर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने एक प्लेन का इमोजी शेयर करते हुए इस ओर हिंट दिया था कि वह एक बार फिर अपने डार्लिंग हबी के साथ घूमने निकल गई हैं।