Friday, June 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. 'इस सदी की शादी...', सोनाक्षी को विदा करने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल खोलकर जाहिर की खुशी, दिखाई अनदेखी तस्वीरें

'इस सदी की शादी...', सोनाक्षी को विदा करने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल खोलकर जाहिर की खुशी, दिखाई अनदेखी तस्वीरें

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie Published on: June 26, 2024 22:11 IST
  • 23 जून को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने रिश्ते को शादी का नाम दे दिया और हमेशा के लिए एक बंधन में बंध गए। सात साल से चल रही दोनों की प्रेम कहानी अब नए आयाम तक पहुंच गई है। इस खास मौके पर सोनाक्षी सिन्हा का पूरा परिवार उनके साथ मौजूद रहा। पापा शत्रुघ्न सिन्हा और मा पूनम सिन्हा भी उनके स्पेशल डे को और खास बनाते नजर आए।
    Image Source : X
    23 जून को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने रिश्ते को शादी का नाम दे दिया और हमेशा के लिए एक बंधन में बंध गए। सात साल से चल रही दोनों की प्रेम कहानी अब नए आयाम तक पहुंच गई है। इस खास मौके पर सोनाक्षी सिन्हा का पूरा परिवार उनके साथ मौजूद रहा। पापा शत्रुघ्न सिन्हा और मा पूनम सिन्हा भी उनके स्पेशल डे को और खास बनाते नजर आए।
  • बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी और विदाई के ठीक तीन दिन बाद अब शत्रुघ्न सिन्हा ने  अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट करके अपनी फीलिंग्स फैंस से साझा की। इसके साथ ही उन्होंने कई अनदेखे पल की झलकियां भी लोगों को दिखाई हैं। सामने आई इन तस्वीरों में सोनाक्षी का परिवार उनके साथ नजर आया और इसके साथ पापा और लाडली बेटी का स्पेशल मोमेंट भी देखने को मिला।
    Image Source : X
    बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी और विदाई के ठीक तीन दिन बाद अब शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट करके अपनी फीलिंग्स फैंस से साझा की। इसके साथ ही उन्होंने कई अनदेखे पल की झलकियां भी लोगों को दिखाई हैं। सामने आई इन तस्वीरों में सोनाक्षी का परिवार उनके साथ नजर आया और इसके साथ पापा और लाडली बेटी का स्पेशल मोमेंट भी देखने को मिला।
  • सोनाक्षी सिन्हा के पिता और जहीर इकबाल के ससुर शत्रुघ्न सिन्हा ने बैक टू बैक दो ट्वीट किए हैं। उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा, 'शुभकामनाओं से सचमुच अभिभूत हूं, यह सचमुच बहुत मायने रखता है, हमारी खुशी और प्रशंसा को व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं।'
    Image Source : X
    सोनाक्षी सिन्हा के पिता और जहीर इकबाल के ससुर शत्रुघ्न सिन्हा ने बैक टू बैक दो ट्वीट किए हैं। उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा, 'शुभकामनाओं से सचमुच अभिभूत हूं, यह सचमुच बहुत मायने रखता है, हमारी खुशी और प्रशंसा को व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं।'
  • इसके बाद ही शत्रुघ्न सिन्हा ने एक्स पर एक और पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'कृतज्ञता के भाव के साथ हम सभी को हमारे साथ हमारे विशेष दिन को मनाने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं जो 'सदी की शादी' प्रतीत होती है, आपकी गर्मजोशी, प्यार, हमारी प्यारी बेटी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के लिए बधाई संदेशों के साथ, क्योंकि वे अपने जीवन की खूबसूरत यात्रा में एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं।'
    Image Source : X
    इसके बाद ही शत्रुघ्न सिन्हा ने एक्स पर एक और पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'कृतज्ञता के भाव के साथ हम सभी को हमारे साथ हमारे विशेष दिन को मनाने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं जो 'सदी की शादी' प्रतीत होती है, आपकी गर्मजोशी, प्यार, हमारी प्यारी बेटी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के लिए बधाई संदेशों के साथ, क्योंकि वे अपने जीवन की खूबसूरत यात्रा में एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं।'
  • पापा शत्रुघ्न सिन्हा तस्वीरों में काफी खुश और थोड़े इमोशनल नजर आए। उन्होंने सोनाक्षी की शादी को सदी की शादी करार दिया है। इतना ही नहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने दो वीडियो भी पोस्ट किए हैं, जिसमें शादी की रस्मों की झलकियां देखने को मिल रही हैं। एक में सोनाक्षी की एंट्री हो रही है तो वहीं दूसके वीडियो में शादी की रस्में दिखाई गई हैं।
    Image Source : X
    पापा शत्रुघ्न सिन्हा तस्वीरों में काफी खुश और थोड़े इमोशनल नजर आए। उन्होंने सोनाक्षी की शादी को सदी की शादी करार दिया है। इतना ही नहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने दो वीडियो भी पोस्ट किए हैं, जिसमें शादी की रस्मों की झलकियां देखने को मिल रही हैं। एक में सोनाक्षी की एंट्री हो रही है तो वहीं दूसके वीडियो में शादी की रस्में दिखाई गई हैं।
  • सोनाक्षी सिन्हा के वेडिंग लुक की बात करें तो उन्होंने मां की व्हाइट विंटेज साड़ी में शादी की और रिसेप्शन के लिए रेड साड़ी चुनी। इसके अलावा वो आफ्टर पार्टी में रेड ड्रेस पहने भी नडर आईं। सोनाक्षी सिन्हा के तीनों ही वेडिंग लुक्स को काफी पसंद किया गया।
    Image Source : X
    सोनाक्षी सिन्हा के वेडिंग लुक की बात करें तो उन्होंने मां की व्हाइट विंटेज साड़ी में शादी की और रिसेप्शन के लिए रेड साड़ी चुनी। इसके अलावा वो आफ्टर पार्टी में रेड ड्रेस पहने भी नडर आईं। सोनाक्षी सिन्हा के तीनों ही वेडिंग लुक्स को काफी पसंद किया गया।