Thursday, July 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. जब अजय देवगन की एक 'ना' ने चमका दी शाहिद कपूर की किस्मत, सिंघम के इनकार ने दिलाई 545 करोड़ी फिल्म

जब अजय देवगन की एक 'ना' ने चमका दी शाहिद कपूर की किस्मत, सिंघम के इनकार ने दिलाई 545 करोड़ी फिल्म

Priya Shukla Written By: Priya Shukla Updated on: July 03, 2024 7:00 IST
  • अजय देवगन इन दिनों बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर दे रहे हैं। पिछले दिनों 'शैतान' के साथ उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म की कहानी और कलाकार दोनों को दर्शकों से खूब तारीफें मिलीं। सस्पेंस-थ्रिलर हो या कॉमेडी, अजय देवगन हर जॉनर की फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतते आए हैं।
    Image Source : Instagram
    अजय देवगन इन दिनों बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर दे रहे हैं। पिछले दिनों 'शैतान' के साथ उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म की कहानी और कलाकार दोनों को दर्शकों से खूब तारीफें मिलीं। सस्पेंस-थ्रिलर हो या कॉमेडी, अजय देवगन हर जॉनर की फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतते आए हैं।
  • लेकिन, उन्होंने अपने करियर में ऐसी कई फिल्में भी ठुकराई हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की और उनकी एक ना ने दूसरे एक्टर की किस्मत चमका दी।
    Image Source : Instagram
    लेकिन, उन्होंने अपने करियर में ऐसी कई फिल्में भी ठुकराई हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की और उनकी एक ना ने दूसरे एक्टर की किस्मत चमका दी।
  • ऐसे ही एक एक्टर हैं शाहिद कपूर, जिन्होंने उस फिल्म से लाइमलाइट लूट ली, जिसे करने से अजय देवगन ने इनकार कर दिया। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई और देखते ही देखते 545 करोड़ कमा डाले।
    Image Source : Instagram
    ऐसे ही एक एक्टर हैं शाहिद कपूर, जिन्होंने उस फिल्म से लाइमलाइट लूट ली, जिसे करने से अजय देवगन ने इनकार कर दिया। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई और देखते ही देखते 545 करोड़ कमा डाले।
  • हम बात कर रहे हैं संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' की। 25 जनवरी 2018 को रिलीज हुई इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर लीड रोल में दिखाई दिए थे।
    Image Source : Instagram
    हम बात कर रहे हैं संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' की। 25 जनवरी 2018 को रिलीज हुई इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर लीड रोल में दिखाई दिए थे।
  • 215 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 545 करोड़ का कलेक्शन किया और इसकी खूब चर्चा भी हुई। फिल्म में शाहिद कपूर ने महारावल लतन सिंह का किरदार निभाया था।
    Image Source : Instagram
    215 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 545 करोड़ का कलेक्शन किया और इसकी खूब चर्चा भी हुई। फिल्म में शाहिद कपूर ने महारावल लतन सिंह का किरदार निभाया था।
  • हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि शाहिद कपूर इस रोल के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे। दरअसल, ये रोल पहले अजय देवनग को ऑफर हुआ था, लेकिन कुछ वजहों से उन्होंने ये रोल करने से मना कर दिया।
    Image Source : Instagram
    हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि शाहिद कपूर इस रोल के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे। दरअसल, ये रोल पहले अजय देवनग को ऑफर हुआ था, लेकिन कुछ वजहों से उन्होंने ये रोल करने से मना कर दिया।
  • अजय देवगन की ना के बाद मेकर्स ने शाहिद कपूर को ये फिल्म ऑफर की और उन्होंने इसके लिए हामी भर दी, जिसके बाद इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में शाहिद महारावल रतन सिंह के किरदार में दिखाई दिए।
    Image Source : Instagram
    अजय देवगन की ना के बाद मेकर्स ने शाहिद कपूर को ये फिल्म ऑफर की और उन्होंने इसके लिए हामी भर दी, जिसके बाद इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में शाहिद महारावल रतन सिंह के किरदार में दिखाई दिए।